मार्वल सीरीज मिस मार्वल: मिस मार्वल में काम करने को लेकर फरहान अख्तर ने अनुभव साझा किया

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • मिस मार्वल में काम करने को लेकर फरहान अख्तर ने अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुबंई। फिल्म अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर, जिन्हें हाल ही में सीमित मार्वल सीरीज मिस मार्वल में देखा गया था, उन्होंने इसमें काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है।

निर्देशक जोड़ी रूसो ब्रदर्स अपनी हालिया रिलीज द ग्रे मैन के प्रचार दौरे पर भारत में हैं, के साथ एक फायरसाइड चैट में भाग लेते हुए फरहान ने मीडिया से कहा, मार्वल के साथ काम करने का मेरा अनुभव इसमें काम करने से अलग नहीं था। भारत और मार्वल की कोई भी फिल्म ऐसा कहने के लिए मेरा समर्थन करेगी।

फरहान ने आगे जिक्र किया कि फिल्में बनाना जुनून का काम है और एक ही जुनून को साझा करने वाले क्रू के साथ काम करना एक आशीर्वाद है।

आगे फरहान का कहना था, फिल्म निर्माण अराजकता में व्यवस्था खोजने के बारे में है। आपको जो चाहिए वह एक ऐसा दल है जो पूरी तरह से बनाने में शामिल है। जब आपके पास एक शानदार दल होता है तो आनंद वास्तव में स्पष्ट होता है।

रूसो ब्रदर्स इससे पहले कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर, एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स : एंडगेम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं।

रूसो ब्रदर्स की फिल्म द ग्रे मैन में मुख्य भूमिका में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, धनुष और क्यूबा-अमेरिकी अभिनेत्री एना डी अरमास हैं।

द ग्रे मैन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...