दैनिक भास्कर हिंदी: अरबाज ने स्वीकार किया- सट्टेबाजी के कारण ही मलाइका से तलाक हुआ

June 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर एवं एक्टर अरबाज खान ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सट्टेबाजी करने की बात कुबूली है। शनिवार को अरबाज खान और इस मामले में गिरफ्तार सट्टेबाज सोनू जालान को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की गई। इस दौरान अरबाज ने सट्टेबाजी करने के साथ ही जालान को जानने की भी बात को स्वीकार किया। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि वह पिछले एक साल से सट्टेबाजी से पूरी तरह से दूर था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अरबाज खान ने स्वीकार किया की सट्टेबाजी की लत का उनके पारिवारिक जीवन पर विपरीत असर पड़ा था। इसी के चलते उनका वैवाहिक रिश्ता टूटा है। सट्टेबाजी के कारण ही वे अपनी पत्नी मलाइका से अलग हुए थे। पुलिस के पास आने से पहले अरबाज अपने भाई सलमान से मिलने गए थे। फिर वे सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ सुबह 11 बजे ठाणे पुलिस के हफ्ता विरोधी प्रकोष्ठ के कार्यालय में पहुंचे थे। पुलिस ने अब तक अरबाज के खिलाफ कोई मामला नहीं दर्ज किया है। अरबाज खान को ठाणे की हफ्ता निरोधी प्रकोष्ठ ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था। जिसके चलते वे पुलिस के सामने हाजिर हुए।

इस बीच पुलिस ने इस प्रकरण में फिल्म निर्माता पराग संघवी को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस के सामने बयान दर्ज करने के बाद अरबाज खान ने कहा कि पुलिस को इस मामले की जांच के लिए जिस जानकारी की जरुरत थी वह उन्होंने मुझसे पूछ ली है। मैंने पुलिस के सभी सवालों के जवाब दिए हैं और आगे भी मैं जांच में सहयोग करुंगा। गौरतलब है कि ठाणे के हफ्ता विरोधी प्रकोष्ठ ने पहले सट्टेबाजी के इस मामले में सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि जालान ने फिल्म अभिनेता अरबाज खान को धमकाया था।