Death: फिल्मकार रजत मुखर्जी का निधन

Filmmaker Rajat Mukherjee dies
Death: फिल्मकार रजत मुखर्जी का निधन
Death: फिल्मकार रजत मुखर्जी का निधन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्यार तूने क्या किया, रोड और लव इन नेपाल जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले फिल्मकार रजत मुखर्जी का रविवार को निधन हो गया। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की। मनोज ने अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से साझा किया कि रजत मुखर्जी लंबे वक्त से अपनी बीमारी से लड़ रहे थे।

अभिनेता ने लिखा, मेरे दोस्त और रोड के निर्देशक, रजत मुखर्जी का आज तड़के जयपुर में बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया!!! तुम्हारी आत्मा को शांति मिले रजत! अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि अब हम अपने काम को लेकर फिर कभी नहीं मिलेंगे या चर्चा नहीं कर पाएंगे। खुश रह जहां भी रह।

दिशा पटानी ने ब्लैक बिकनी में पोस्ट की आकर्षक तस्वीरें

मनोज ने कहा कि वह साल 2002 में रिलीज हुई रोड के शूट के दिनों को हमेशा याद रखेंगे। फिल्म में विवेक ऑबेरॉय और अंतरा माली भी थे। उन्होंने आगे लिखा, मैं हमेशा रोड के शूट के दिनों को याद करूंगा और सिर्फ तुम्हारी वजह से हमने उसे इतना मजा करते हुए बनाया!! बहुत याद आओगे मेरे दोस्त रजत!

फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने शोक व्यक्त करने के लिए अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, एक और दोस्त भी जल्द ही चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड)। वह जयपुर में पिछले कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। अच्छी तरह से रहना दोस्त।

फिल्मकार हंसल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, अभी-अभी एक प्रिय मित्र के निधन के बारे में खबर मिली। प्यार तूने क्या किया और रोड के निर्देशक रजत मुखर्जी बॉम्बे में हमारे शुरुआती संघर्षों के दौरान से ही एक दोस्त थे। हमनें साथ में कई बार खाना खाया, ओल्ड मोंक की कई बोतलें खाली की। दूसरी दुनिया में जीने के लिए भी कई चीजे हैं। तुम याद आओगे प्रिय मित्र।
 

Created On :   19 July 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story