शर्मिला मंड्रे के साथ विनय राय-स्टारर मर्डर लाइव का फस्र्ट लुक आउट

First look out of Vinay Rai-starrer Murder Live with Sharmila Mandre
शर्मिला मंड्रे के साथ विनय राय-स्टारर मर्डर लाइव का फस्र्ट लुक आउट
मनोरंजन शर्मिला मंड्रे के साथ विनय राय-स्टारर मर्डर लाइव का फस्र्ट लुक आउट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मुरुगेश की आगामी क्राइम थ्रिलर मर्डर लाइव के निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है, जिसमें अभिनेता विनय राय मुख्य भूमिका में हैं।कन्नड़ अभिनेत्री शर्मिला मंड्रे ने भी फिल्म में भूमिका निभाई है, जिसमें हॉलीवुड अभिनेत्री नाओमी विलो भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी।

फिल्म के बारे में निर्देशक मुरुगेश ने कहा, मर्डर लाइव अंग्रेजी फिल्म डॉट कॉम फॉर मर्डर से प्रेरित है, जिसका निर्देशन निको मस्तोराकिस ने किया है। फिल्म की कहानी एक साइको किलर और चार महिलाओं के बीच की घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

अपराध थ्रिलर की शैली में तैयार की गई फिल्म है जिसमें, पटकथा बिल्कुल नई और स्टाइलिश है।पूरी तरह से इंग्लैंड में शूट की गई इस फिल्म को आधुनिक तकनीक का उपयोग कर शूट किया गया है।सूत्रों का कहना है कि फिल्म का हीरो कंप्यूटर या इंटरनेट के जरिए दुनिया के किसी भी हिस्से में घुसपैठ कर सकता है और चौंकाने वाली घटनाओं को अंजाम दे सकता है।निर्देशक ने आगे कहा, शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म पर काम, जो अपने अंतिम चरण में है, जोरों पर चल रहा है। एक सिंगल ट्रैक और टीजर जल्द ही रिलीज होने की संभावना है।

प्रशांत डी. हितेश मंजूनाथ ने इस फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जिसकी छायांकन मिसले ने किया है।संपादन का काम मदन संभाल रहे हैं, जबकि यूके स्थित कंपनी डी क्रिएटिव ने ग्राफिक्स का काम किया है।मर्डर लाइव अपनी तरह की पहली साइको क्राइम थ्रिलर है और इसे डॉट कॉम एंटरटेनमेंट लिमिटेड ने भारी कीमत पर प्रोड्यूस किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story