रिलीज हुआ "द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए" का पहला पोस्टर

First Poster Of The Forgotten Army - For Freedom Released
रिलीज हुआ "द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए" का पहला पोस्टर
रिलीज हुआ "द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए" का पहला पोस्टर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। देश का प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जो विभिन्न मनोरंजक और रोमांचक कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है, वह एक और मज़ेदार ऑरिजनल के साथ तैयार है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने वर्ष 2020 में रिलीज़ होने वाले अपने पहले शो "द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए" का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। 

"द फॉरगॉटन आर्मी" के साथ कबीर खान डिजिटल स्पेस में अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे है। इस शो में दो होनहार कलाकार सनी कौशल और शार्वरी अहम भूमिका निभा रहे है। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, यह शो सेना की एक कठिन और मजबूत कहानी के बारे में है जिसमें हमारे देश की साहस और वीरता पर रोशनी डाली जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

thrilled to begin 2020 with our dream project with @kabirkhankk, #TheForgottenArmy! @sunsunnykhez @sharvari

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

अमेज़न प्राइम वीडियो के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने पहला पोस्टर साझा किया है। यह एक बेहद दिलचस्प पोस्टर नज़र आ रहा है। जहाँ लोगो के साथ बीच में एक बाघ है और बैकग्राउंड में तलवारें यहीं बयां कर रही है कि यह एक थ्रिलर और पावर पैक शो होगा। पोस्टर में शो को "द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए" के रूप में वर्णित किया गया है। हालांकि पोस्टर ने निश्चित रूप से हमें प्रत्याशित कर दिया है, लेकिन साथ ही, "फॉरगॉटन" आर्मी के कांसेप्ट ने हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

"फॉरगॉटन आर्मी" जनवरी, 2020 में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है और अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Created On :   17 Dec 2019 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story