comScore

टीवी की पहली अ​भिनेत्री जिसे मिला न्यूयॉर्क की 'इंडिया डे परेड' में शामिल होने का मौका

टीवी की पहली अ​भिनेत्री जिसे मिला न्यूयॉर्क की 'इंडिया डे परेड' में शामिल होने का मौका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इस साल कान्स फिल्म फेस्टीवल में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हिना खान, फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। कान्स के दौरान उन्होंने विदेश में काफी शोहरत हासिल की। चारों तरफ उनके काम को सराहा गया। यहीं कारण है कि वे एक बार फिर विदेश का रुख करने वाली हैं। हालही में हिना को न्यूयॉर्क में हो रहे 'इंडिया डे परेड' के लिए इनवाइट किया गया है।

बता दें हिना टेलीविजन की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें इंडिया डे परेड में शामिल होने का मौका मिल रहा है। हिना की इस उपलब्धि पर उनके फैंस को प्राउड हो रहा है। वे सोशल मीडिया पर हिना को बधाइयां दे रहे हैं। 
 
इस साल ‘इंडिया डे परेड’ न्यूयॉर्क में 18 अगस्त होने वाली है। इस परेड में सैन्य बलों के पराक्रम और बलिदान को सम्मानित किया जाएगा। पिछले साल की तरह परेड में भारत की कई हस्तियां बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगी। इनमें एक्टर सुनील शेट्टी, एक्ट्रेस हिना खान, नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन के आयुक्त एडम सिल्वर शामिल हैं।

एफआईए न्यूयॉर्क ट्री स्टेट के अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि "हमारे जवान, सैनिक हमारे लिए अपने प्राणों का बलिदान देते हैं। यह हमारी ओर से श्रद्धांजलि है और मौका है कि हम उनकी सेवा, हिम्मत और बलिदान को याद करें।''

हिना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आई थीं। इस वक्त वे अपने फिल्मी प्रोजेक्ट में बिजी हैं। 

कमेंट करें
ZqbE3