comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सुबह की दौड़ के बाद आजादी और डर दोनों महसूस हुआ : नेहा धूपिया

June 06th, 2020 21:01 IST
 सुबह की दौड़ के बाद आजादी और डर दोनों महसूस हुआ : नेहा धूपिया

हाईलाइट

  • सुबह की दौड़ के बाद आजादी और डर दोनों महसूस हुआ : नेहा धूपिया

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद अभिनेत्री नेहा धूपिया सुबह की सैर के लिए निकलीं, हालांकि जब वह घर लौटी तो डरी हुई थीं, क्योंकि उन्होंने देखा कि बाहर के कई लोग इस वायरस से संबंधित सुरक्षा उपायों को लेकर गंभीर नहीं थे।

अभिनेत्री ने लगभग 80 दिनों के बाद सुबह की दौड़ पर वापस जाने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और साथ ही उन्होंने एक-दो सेल्फी भी ली।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, करीब 80 दिनों के बाद आज सुबह की दौड़ के लिए बाहर गई .. आजादी और डर के बीच कई तरह की भावनाएं मन में आ रही हैं।

अभिनेत्री ने आगे लिखा, आजादी इसलिए, क्योंकि मैं बाहर गई थी और स्वच्छ हवा में सांस ले रही थी और वह भी एक गुणवत्ता वायु में जिसका अनुभव मैंने अपने शहर में पहले कभी नहीं किया था, आजादी इसलिए, क्योंकि मैं अपने कंधों पर थोड़ी सी बूंदा बांदी महसूस कर सकती थी, साथ ही मेरे पसंदीदा संगीत मेरे कानों में बज रहे थे।

अभिनेत्री ने आगे लिखा, मुझे डर इसलिए लगा, क्योंकि लोग बाहर थे और तब भी मास्क नहीं पहने थे। मैंने कुछ को दूर से याद भी दिलाया, हालांकि, डर भी महसूस हुआ, क्योंकि मुंबई की स्पिरिट गायब थी .. यह उतना सुरक्षित महसूस नहीं हुआ, जितना कि यह पहले होता था, डर इस बात की कि चीजें वापस सामान्य कैसे होंगी .. क्या ऐसा होगा??

कमेंट करें
AiP9r