अनिल कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा ने मनाया इंटरनेशनल योगा डे, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

From Anil Kapoor to Malaika Arora celebrated International Yoga Day, celebs shared photos on social media
अनिल कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा ने मनाया इंटरनेशनल योगा डे, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज
इंटरनेशनल योगा डे अनिल कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा ने मनाया इंटरनेशनल योगा डे, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिटनेस को लेकर हर बार सुर्खियो में बने रहते हैं, इसके पीछे उनकी कड़ी मेनत छुपी होती है। आज इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियो ने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए योगा पोज में कई तस्वीरे और वीडियोज शेयर की हैं। इस लिस्ट में हॉट और फिट मलाइका अड़ोरा से लेकर हैंडसम हंक अनिल कपूर तक शामिल हैं, जिन्हे देख कर फैंस उनकी उम्र को बस नम्बर्स ही कह सकती है। 

सबसे फिट एक्टर्स में से एक अनिल कपूर की फिटनेस के दीवाने हर उम्र के लोग हैं। फैंस से हेल्दी मन और शरीर के लिए हर दिन योग करने का रिक्वेस्ट किया। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "सेलिब्रेटिंग वल्ड योगा डे! हैप्पी और हेल्दी मन और शरीर के लिए हर किसी को रोज किसी न किसी तरह योग करना चाहिए! यह मेरी सलाह है तभी आप भी #jugjuggjeeyo कर सकते हैं। ”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जो अपनी फिटनेस और हॉटनेस की वजह से जानी जाती हैं, इसके पीछे योगा का बड़ा हाथ बताती हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को योगा करने के लिए मोटिवेट किया। 

बॉलीवुड दीवा करिश्मा कपूर ने भले ही एक्टिंग से दूरी बना ली हो, लेकिन फैंस आज भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने योगासन करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “योग म्यूजिक की तरह है। शरीर की लय, मन की धुन, आत्मा का सामंजस्य। इंटरनेशनल योगा डे की शुभकामनाएं।"


एक्ट्रेस अलाया एफ ने भी अपने फैंस को इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर योग करते हुए एक झलक दिखाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि, योग ग्रोथ,डिस्कवरी, लरनिंग और ढेर सारी हंसी के बारे में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

सोहा अली खान ने भी अपने फैंस को योग करने की सलाह देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। सात ही कैप्शन में लिखा, शांत रहें और योग करें।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

Created On :   21 Jun 2022 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story