कानून की पढ़ाई से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक, प्रणव सचदेवा ने साझा किया अपना अनुभव

From law studies to silver screen, Pranav Sachdeva shares his experience
कानून की पढ़ाई से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक, प्रणव सचदेवा ने साझा किया अपना अनुभव
टीवी अभिनेता कानून की पढ़ाई से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक, प्रणव सचदेवा ने साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीवी अभिनेता प्रणव सचदेवा के लिए अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर शुरू करना इतना आसान नहीं था, क्योंकि उनके पिता चाहते थे कि वह एक वकील बने, लेकिन वह हमेशा पेशे के प्रति जुनूनी थे। अभिनेता ने थिएटर के साथ अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने, टीवी करने और मेगास्टार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ ऊंचाई में स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर प्राप्त करने के बारे में अपना अनुभव साझा किया है।

वह याद करते हैं, मैं लगभग 14-15 वर्षों से पेशेवर थिएटर कर रहा हूं, मेरा पहला कैमरा गिग लगभग एक दशक पहले टीवी के लिए था और फिर आखिरकार यह फिल्म बन गई। मैं सिल्वर स्क्रीन पर आने की ख्वाहिश में बड़ा हुआ हूं। अभिनेता/निर्देशक रवि बसवानी ने मुझे मॉडर्न स्कूल में एक नाटक में देखा और उन्होंने मुझसे कहा, तुम अच्छे हो, तुम्हें राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में शामिल होना चाहिए।

वे कहते हैं, उनके पिता, जो खुद एक वकील थे, ने यह सुनिश्चित किया कि वो अपना एलएलबी पूरा करे। लेकिन मेरे पिता चाहते थे कि मैं एक वकील बनूं ताकि मैं अपने परिवार के मुकदमे लड़ सकूं। मैंने उनके साथ थिएटर में फिल्म देखी और मुझे आशा है कि मैंने उन्हें गौरवान्वित किया है। प्रणव, जिन्हें टीवी शो जिंदगी डॉट कॉम, वेब सीरीज हद के लिए जाना जाता है, का कहना है कि बिग बी के साथ काम करना उनके लिए जीवन भर की उपलब्धि है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story