प्लम केक से लेकर खास तोहफे तक

From plum cake to special gifts: TV celeb Christmas
प्लम केक से लेकर खास तोहफे तक
टीवी सेलेब की क्रिसमस प्लम केक से लेकर खास तोहफे तक
हाईलाइट
  • प्लम केक से लेकर खास तोहफे तक : टीवी सेलेब की क्रिसमस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिसमस का त्यौहार टीवी के सेलेब्स अपने अपने अंदाज में मना रहे हैं। इसको लेकर खुद कलाकारों ने जानकारी साझा की है। कथा अनकही में कथा सिंह गरेवाल की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अदिति शर्मा ने कहा है, मैं इस क्रिसमस उत्सव के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने पहले से ही एक पार्टी की योजना बनाई है और मैं केक और कुकीज बना रही हूं और मेरे परिवार को उपहार देने के लिए एक सीक्रेट सांटा आ रहा है और दोस्त।

भाग्य लक्ष्मी में ऋषि की भूमिका निभाने वाले रोहित सुचांति ने कहा, क्रिसमस और नए साल की वजह से दिसंबर मेरा पसंदीदा महीना है। मुझे लगता है कि यह महीना प्यार, खुशी और उपहारों से भरा है। जगमगाती जगहों से शहर बदल जाता है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अभिनेत्री शुभवी चोकसी ने भी साझा किया कि कैसे वह अपने बेटे के साथ क्रिसमस मनाती हैं और उपहारों के आदान-प्रदान में विश्वास करती हैं। प्यार का पहला नाम राधा मोहन की निहारिका रॉय ने कहा कि क्रिसमस के बारे में सबसे अच्छी बात सीक्रेट सांता गेम है। मैं वास्तव में इस खेल की अवधारणा को पसंद करती हूं, मुझे हमेशा जिज्ञासा होती है कि सांता कौन है और इसका अनुमान लगाना कभी खत्म नहीं होता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story