अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाने वाले गजोधर भैया परिवार के लिए छोड़ गए हैं इतनी संपत्ति, कारों के बेड़े में भी शामिल हैं आलीशान गाड़ियां

Gajodhar Bhaiya, who made the audience laugh through his comedy, left the property of crores for the family
अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाने वाले गजोधर भैया परिवार के लिए छोड़ गए हैं इतनी संपत्ति, कारों के बेड़े में भी शामिल हैं आलीशान गाड़ियां
अलविदा राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाने वाले गजोधर भैया परिवार के लिए छोड़ गए हैं इतनी संपत्ति, कारों के बेड़े में भी शामिल हैं आलीशान गाड़ियां

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  भारत के लोकप्रिय स्टैन्ड अप कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव का बुधवार 21 सितंबर की सुबह निधन हो गया। करीब डेढ़ माह से अस्पताल में भर्ती कॉमेडी किंग ने दिल्ली के एम्स में अतिंम सांस ली। बता दें 10 अगस्त को जिम करते समय दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से ही उनका इलाज लगातार चल रहा था। तब से ही वह वेंटिलेटर पर थे। 

राजू श्रीवास्तव न केवल कॉमेडियन बल्कि अभिनेता और राजनेता भी थे। राजू  बिग बॉस सीजन तीन में प्रतिभागी भी रह चुके हैं। वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम काम कर चुके हैं।  राजू का जन्म  25 दिसंबर 1963 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था । राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन उन्होंने अपने परिवार के लिए करोड़ो की संपत्ति छोड़ी है।  

राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ती 

राजू श्रीवास्तव बहुत लंबे समय से कॉमेडी का काम कर रहे थे। एक मीडिया  रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल संपत्ति लगभग 20 करोड़ रुपये की है । वहीं एक शो के लिए वह लाखों रुपये लिया करते थे। 

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की कारों का कलेक्शन 

राजू श्रीवास्तव के पास ऑडी क्यू7 (Audi Q7) थी, जिसकी कीमत 82.48 लाख रुपये है। साथ ही उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज (BMW 3 Series) की कार जिसकी कीमत  46.86 लाख रुपये है। वहीं एक इनोवा कार भी वह कभी-कभी इस्तेमाल किया करते थे।   


राजू श्रीवास्तव की मासिक आय 

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव 5 से 10 लाख रुपये महीना कमाते थे। राजू श्रीवास्तव का कानपुर में एक घर भी है जहां उनका परिवार रहता है। राजू श्रीवास्तव ने मंच और फिल्मो में किरदार के रुप से लाखों लोगों के दिलों पर जगह बनाई और अपनी मजेदार कॉमेडी के जरिए हंसाने का काम किया। आज भले ही वह चले गए लेकिन उनकी धुंधली तस्वीर शायद उनके चाहने वालों  को उनकी याद दिलाती रहेगी। 

Created On :   21 Sep 2022 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story