comScore

गौरव गेरा को पसंद है इंटरनेट

August 13th, 2020 15:00 IST
 गौरव गेरा को पसंद है इंटरनेट

हाईलाइट

  • गौरव गेरा को पसंद है इंटरनेट

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)। अपने ऑनलाइन वीडियोज से लोगों को गुदगुदाने वाले अभिनेता-कॉमेडियन गौरव गेरा को इंटरनेट से काफी लगाव है क्योंकि इस माध्यम की मदद से उन्हें तरह-तरह के किरदारों को आजमाने में मदद मिलती है।

गौरव ने आईएएनएस को बताया, मैंने समय के साथ-साथ भिन्न किरदरों को निभाने की अपनी क्षमता का एहसास किया है। मुझे अलग-अलग तरह की भूमिकाएं और किरदारों का चित्रण करना पसंद है। एक ही किरदार को लंबे समय तक के लिए निभाना काफी बोरिंग है। मैं विविधता में यकीन रखता हूं।

उन्होंने आगे कहा, यहां तक कि जस्सी जैसी कोई नहीं में भी मैं अपने निर्देशक को कहा करता था कि वह मुझे भिन्न किरदारों को निभाने की इजाजत दें। बेशक, वह मुझे नहीं देते थे क्योंकि उस वक्त मैं नंदू का किरदार निभा रहा था।

गौरव का कहना है कि उन्हें इंटरनेट की दुनिया काफी पसंद है क्योंकि इसमें अलग-अलग चीजों का आजमाने का उन्हें मौका मिलता है। साल 2010 में मजेदार वीडियोज को बनाने के साथ उन्होंने अपने ऑनलाइन सफर की शुरूआत की थी। उन्हें निभाए चुटकी और शॉपकिपर के किरदारों ने खूब सूर्खियां बटोरी हैं।

हाल ही में गौरव जी5 के शो भल्ला कॉलिंग भल्ला में नजर आए जिसे लॉकडाउन के दौरान पूरा फिल्माया गया। वह कहते हैं, मैंने अपने वीडियोज में 30 से अधिक किरदार निभाए हैं। चुटकी और शॉपकिपर पांच साल पहले वायरल हुए थे। लोगों ने मुझे जितना प्यार और मेरी परफॉर्मेंस को जितना सराहा, उससे मैं वाकई में बहुत खुश हूं।

एएसएन

कमेंट करें
8tZsV