गौरी खान का डिजाइन आपके घर को बनाता है बेहद खूबसूरत

Gauri Khans design makes your home very beautiful
गौरी खान का डिजाइन आपके घर को बनाता है बेहद खूबसूरत
बॉलीवुड गौरी खान का डिजाइन आपके घर को बनाता है बेहद खूबसूरत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के प्रमुख लग्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म टाटा क्लिक लक्जरी ने अपने ब्रांड गौरी खान डिजाइन्स को लॉन्च करने के लिए प्रमुख इंटीरियर विशेषज्ञ और डिजाइनर गौरी खान के साथ साझेदारी की है, जो इस प्लेटफॉर्म पर विशेष रूप से उपलब्ध है। इस लॉन्च के साथ, उपभोक्ता अब अपने घरों और कार्यालय के स्थानों को खूबसूरत बनाने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर खान के पसंदीदा डिजाइनों की खरीदारी कर सकते हैं।

2013 में स्थापित, ब्रांड का जन्म गौरी खान के रिक्त स्थान को डिजाइन करने के लंबे समय से जुनून से हुआ था और इसका उद्देश्य हर इंटीरियर के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनना है। इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, इंटीरियर डिजाइनर और निर्माता, गौरी खान ने कहा, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि गौरी खान डिजाइन्स को टाटा क्लिक लक्जरी में एक नया घर मिल गया है। गौरी खान डिजाइन्स में, हम लगातार ऐसे डिजाइनों और उत्पादों को नया और क्यूरेट कर रहे हैं जो उपभोक्ता के सौंदर्यशास्त्र को विकसित करने की भावना को आकर्षित करेंगे।

टाटा क्लिक लक्जरी भारत का अग्रणी लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म है जो ग्राहकों के लिए एक आकर्षक और उन्नत ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है। इस साझेदारी के माध्यम से, गौरी खान डिजाइन्स अब देश भर के उन उपभोक्ताओं तक पहुंचने और उन तक पहुंचने में सक्षम होंगी जो अपने स्पेस में सुधार करना चाहते हैं। हम एक उपयोगी साझेदारी की आशा करते हैं।

टाटा क्लिक लक्जरी के बिजनेस हेड गीतांजलि सक्सेना ने कहा, टाटा क्लिक लक्जरी में, हम उपभोक्ताओं को सभी श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ लक्जरी उत्पादों और ब्रांडों की पेशकश करने पर लगातार ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। प्लेटफॉर्म पर हमारी मौजूदा घरेलू श्रेणी में उत्पादों की एक विस्तृत सीरीज शामिल है, सजावट से लेकर बर्तन और बहुत कुछ। जैसा कि हम अपनी घरेलू श्रेणी को विस्तार और मजबूत करने का प्रयास करते हैं, हम अपने प्लेटफॉर्म पर विशेष रूप से गौरी खान डिजाइन्स को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story