Happy Birthday : 26 की हुईं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, 5 लाख रुपए का गाउन पहन शेयर किया हॉट Video 

Happy Birthday : 26 की हुईं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, 5 लाख रुपए का गाउन पहन शेयर किया हॉट Video 

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज (25 जनवरी) 26 साल की हो गई हैं। अपने बर्थ-डे से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 5 लाख रुपए कीमत के गाउन में हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला अपने खास अंदाज से फैन्स को इंटरटेन करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स से लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो की खास बात यह है कि उर्वशी रौतेला इसमें 5 लाख का गाउन और 45 लाख की जूलरी पहनी हुई है।  

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी ग्लैमरस अंदाज में बेड पर बैठी हुई हैं  और अपने हॉट एक्सप्रेशन से सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो की खास बात यह है कि महज 24 घंटे में लाखों बार देखा जा चुका है। उर्वशी रौतेला ने इसके कैप्शन में लिखा है, "उर्वशी का मतलब हार्ट कंट्रोलर।" उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर करीब 34 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

उर्वशी रौतेला मॉडल रह चुकी हैं उन्हें मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया था और मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में उर्वशी ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था। 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA

Created On :   25 Jan 2021 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story