मिस यूनिवर्स 2022 के मंच से बढ़ते वजन के कारण ट्रोल हुई हरनाज संधू, इस बड़ी बीमारी का कर रही हैं सामना

Harnaaz Sandhu trolled due to increasing weight from the stage of Miss Universe, she is facing this major disease
मिस यूनिवर्स 2022 के मंच से बढ़ते वजन के कारण ट्रोल हुई हरनाज संधू, इस बड़ी बीमारी का कर रही हैं सामना
मनोरंजन मिस यूनिवर्स 2022 के मंच से बढ़ते वजन के कारण ट्रोल हुई हरनाज संधू, इस बड़ी बीमारी का कर रही हैं सामना

डिजिटल डेस्क मुंबई। मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू एक बार फिर अपने बढ़ते वजन के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2022 के फिनाले में पहुंची थी। बता दें कि, हरनाज जब मिस यूनिवर्स बनी थी तब उनकी फिटनेस की चर्चा चारों तरफ हो रही थी। वहीं अब एक साल में उनके बढ़े वजन के कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर हरनाज को काफी बॉडी शेम किया जा रहा है। उनके बढ़े हुए वजन को लेकर कई बातें कही जा रही हैं। पहले भी उन्हें बढ़े वजन के कारण ट्रोल किया गया था। जिसके बाद हरनाज ने इस पर खुल कर बात की थी और ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए बताया था कि वे एक बड़ी बीमारी का सामना कर रही हैं। 

मिस यूनिवर्स 2022 के फिनाले में पहुंची थी हरनाज

हाल ही में हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2022 के फिनाले में पहुंची थी। यहां पर उन्होंने बतौर मिस यूनिवर्स अपनी आखिरी वॉक की। जिसे उन्होंने सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को ट्रिब्यूट भी किया। इस दौरान वे इमोशनल होती हुई नजर आईं। वे फिनाले में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। इस ड्रेस में हरनाज बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वॉक करते वक्त स्टेज पर उनका पैर लड़खड़ा जाता है और वो गिरते-गिरते भी बचती हैं। अब इसका कारण लोग उनके बढ़े हुए वजन को बता कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

पहले भी किया गया था ट्रोल

हरनाज संधू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले साल उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। इवेंट से सामने आई उन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद लोगों ने देखा की उनका वजन बढ़ गया है। लोग उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान थे। इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर उनके बढ़े हुए मोटापे को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसके बाद हरनाज ने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए अपने मोटापे की वजह बताई थी। 

सीलिएक बीमारी से पीड़ित हैं हरनाज

हरनाज संधू ने बताया था कि वह सीलिएक नामक बीमारी से पीड़ित हैं, ग्लूटेन गेहूं, जौ और राई में पाया जाने वाला प्रोटीन है जिससे उन्‍हें एलर्जी होती है। इस ग्लूटेन एलर्जी के कारण उनका वजन काफी बढ़ गया हैं और उनके चेहरे पर भी वो असर दिख रहा है। बता दें कि, उन्हें यह रोग जन्म से है। इस रोग की वजह से हरनाज को गेहूं के आटे की रोटी तक खाना मना है। 

अलग-अलग शहरों में ट्रैवल से शरीर पर पड़ता है असर

हरनाज ने बताया था कि, अलग-अलग शहरों में ट्रैवल और रहने की वजह से भी उनके शरीर पर काफी असर पड़ता है। उन्होंने ट्रोलर्स को जबाव देते हुए कहा था कि, मैं उन लोगों में से एक हूं, जिन्हें पहले ‘ बहुत पतली है’ कहकर ट्रोल किया गया और जब वेट बढ़ने लगा तो लोगों ने ‘वह मोटी है’ कहकर मजाक बनाना शुरू कर दिया। हालांकि मेरे सीलिएक रोग के बारे में कोई नहीं जानता कि मैं गेहूं का आटा और कई अन्य चीजें नहीं खा सकती। 
 

Created On :   17 Jan 2023 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story