हॉलीवुड: हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर नहीं थूका : ओलिविया वाइल्ड

September 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री ओलिविया वाइल्ड की फिल्म डोंट वरी डालिर्ंग कई तरह की अफवाहों से घिरी हुई है और निर्देशक और अभिनेता इस ड्रामे के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं।डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए, वाइल्ड ने वेनिस फिल्म फेस्टिवल में स्पिट-गेट घटना के बारे में बात की। फिल्म के प्रीमियर का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हैरी स्टाइल्स ने कथित तौर पर क्रिस पाइन पर उस समय थूक दिया जब वह थिएटर में बैठ रहे थे। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बड़ी बहस चल रही थी कि क्या वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य ने डोन्ट वरी डालिर्ंग के अपने सह-कलाकार का अपमान किया।

हमारी अजीब अफवाहों में से एक, स्पिट-गेट, जिसके बारे में आपने शायद सुना होगा, जो मुझे लगता है .., वाइल्ड ने सीबीएस के देर रात के शो में अपनी उपस्थिति के पूर्वावलोकन में कोलबर्ट के बोलने से पहले बोलना शुरू कर दिया। कोलबर्ट ने अपने कार्ड से एक प्रश्न पढ़ने के लिए हस्तक्षेप किया जिसमें कहा गया था, क्या हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर थूका, क्यों या क्यों नहीं? अपने उत्तर का समर्थन करें। वाइल्ड ने हंसते हुए कहा, नहीं, उसने ऐसा नहीं किया।

लेकिन मुझे लगता है कि यह एक आदर्श उदाहरण है, जैसे, लोग कहीं भी ड्रामे की तलाश करेंगे। हैरी ने क्रिस पर नहीं थूका, वास्तव में एक संदिग्ध कोलबर्ट ने कहा, केवल समय ही बताएगा। वाइल्ड ने उत्तर दिया, नहीं, उसने वास्तव में नहीं किया। पाइन ने इस बात से इनकार किया कि स्टाइल्स ने उन पर थूका और एक प्रतिनिधि ने पीपल को एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, यह एक हास्यास्पद कहानी है - पूरी तरह बनाई हुई कहानी, अजीब ऑनलाइन भ्रम का परिणाम जो स्पष्ट रूप से धोखा दे रहा है और मूर्खतापूर्ण अटकलों की अनुमति देता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.