सीता और गीता के 50 साल पूरे होने पर हेमा मालिनी ने एक सीन को किया रीक्रिएट

Hema Malini recreates a scene on the completion of 50 years of Sita and Geeta
सीता और गीता के 50 साल पूरे होने पर हेमा मालिनी ने एक सीन को किया रीक्रिएट
बॉलीवुड सीता और गीता के 50 साल पूरे होने पर हेमा मालिनी ने एक सीन को किया रीक्रिएट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली गुजरे जमाने की अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी फिल्म सीता और गीता के एक ²श्य को फिर से दोहराया, जिसने हाल ही में अपनी रिलीज के 50 साल पूरे किए। ऐसा हुआ कि सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के प्रतियोगी राफा और प्राज्योत ने शो के विशेष एपिसोड हेमा मालिनी- ड्रीम ऑफ हीरोज के दौरान, जब उन्होंने कल की हसीन मुलाकात के लिए और ओ साथी चल गाने पर परफॉर्म किया। प्रदर्शन के ठीक बाद, हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि उनकी प्रतिष्ठित फिल्म सीता और गीता ने 50 साल पूरे कर लिए हैं।

यह तब था जब शो की होस्ट भारती ने हेमा मालिनी से मंच पर आने और फिल्म की स्वर्ण जयंती मनाने के लिए फिल्म के एक ²श्य को फिर से बनाने का अनुरोध किया।

वे उस नजारे को फिर से बनाने के लिए गए जहां कौशल्या (मनोरमा द्वारा अभिनीत) शुरू में गीता (हेमा मालिनी द्वारा अभिनीत) से उसके लिए चाय बनाने और घरेलू काम करने के लिए कह रही है, यह मानते हुए कि वह सीता है और फिर गीता उसके लिए स्टैंड लेती है और उसके लिए मेज पलट देती है।

हेमा मालिनी के साथ स्क्रीन टाइम शेयर करने के बाद भारती सिंह बेहद उत्साहित थीं। उसने कहा, आज आपके साथ एक ²श्य शूट करने का मेरा सपना सच हो गया।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होता है, जी टीवी पर।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story