हिना खान, चंदन रॉय सान्याल और कुणाल रॉय कपूर मर्डर मिस्ट्री षड्यंत्र में आएंगे नजर

Hina Khan, Chandan Roy Sanyal and Kunal Roy Kapur will be seen in Murder Mystery Conspiracy
हिना खान, चंदन रॉय सान्याल और कुणाल रॉय कपूर मर्डर मिस्ट्री षड्यंत्र में आएंगे नजर
मनोरंजन हिना खान, चंदन रॉय सान्याल और कुणाल रॉय कपूर मर्डर मिस्ट्री षड्यंत्र में आएंगे नजर
हाईलाइट
  • हिना खान
  • चंदन रॉय सान्याल और कुणाल रॉय कपूर मर्डर मिस्ट्री षड्यंत्र में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिना खान, चंदन रॉय सान्याल और कुणाल रॉय कपूर एक मर्डर मिस्ट्री षड्यंत्र में एक साथ नजर आएंगे। अपनी भूमिका को लेकर हिना खान ने कहा, मुझे खुशी है कि एक नाटक में काम करने की मेरी इच्छा पूरी हो गई है और मैं षड्यंत्र के साथ थिएटर में अपनी शुरूआत कर रही हूं। मैं नताशा की भूमिका निभा रहा हूं जो बहुत भोली, भरोसेमंद है लेकिन फिर एक त्रासदी उसे अपने जीवन और अपने रिश्तों को और करीब से देखने के लिए मजबूर करती है और फिर उसकी आत्म-संरक्षण की प्रवृत्ति अंदर आ जाती है।

मैंने इस किरदार को निभाने और पूरी प्रक्रिया का आनंद लिया क्योंकि मैं हमेशा थिएटर करना चाहती थी। इस टेलीप्ले ने मुझे थिएटर बिरादरी का हिस्सा बनने का मौका दिया है और मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में और अधिक टेलीप्ले का हिस्सा बनूंगी।

यह एक विवाहित जोड़े, रोहन तिवारी और नताशा मल्होत्रा तिवारी की कहानी है। नताशा एक निर्माण कंपनी की उत्तराधिकारी है, लेकिन व्यापारिक साजि़शों से दूर एक संतुष्ट जीवन जीती है। फिर एक चौंकाने वाली हत्या नताशा के जीवन को हमेशा के लिए बदल देती है और जांच अधिकारी मोहन खन्ना इस रहस्य को सुलझाने के लिए पहुंच जाते हैं। यह मर्डर मिस्ट्री 18 दिसंबर को टाटा प्ले थिएटर में ऑन-एयर होने के लिए तैयार है। यह जी5 पर भी उपलब्ध होगी।

रोहन तिवारी की भूमिका निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल ने कहा, हबीब तनवीर, टिम सप्पल और एलिक पदमसी जैसे दिग्गजों के रूप में मैं थिएटर के अनुशासन में एक अभिनेता के रूप में गहराई से जुड़ा हुआ हूं। मैं अपने पूरे करियर में मंच से जुड़ा रहा हूं और यह एक बार फिर टेबल रीडिंग और लंबे रिहर्सल के आनंद का अनुभव करने के लिए बहुत संतुष्टिदायक है। मुझे यह भी पसंद आया कि षड्यंत्र के पात्रों में एक से अधिक शेड हैं। मेरा चरित्र एक चिकनी-चुपड़ी बात करने वाला है लेकिन अलग-अलग मूड के बीच सहजता से स्विच करता है।

कुणाल रॉय कपूर, जो डैशिंग जासूस मोहन खन्ना की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा कि, वह पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं मोहन को एक निश्चित गहराई और बारीकियों को देने की कोशिश करना अच्छा था, जिसे हम मुख्यधारा के चित्रणों में देखने के आदी नहीं हैं। इस परियोजना का हिस्सा बनना अद्भुत था।

टेलीप्ले पर चर्चा करते हुए, शैलजा केजरीवाल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर - स्पेशल प्रोजेक्ट्स, जील ने कहा, षड्यंत्र में गैस लाइट जैसे मजबूत मनोवैज्ञानिक उपक्रम भी हैं, जो ब्रिटिश नाटककार पैट्रिक हैमिल्टन द्वारा 1938 की एक थ्रिलर थी। नाटक उस सूक्ष्म तरीके को रेखांकित करता है जिससे महिलाओं को अक्सर अपनी प्रवृत्ति पर संदेह होता है। इसमें रहस्य का एक तत्व और मजबूत भाईचारे का एक धागा भी है जो इस कहानी को अलग करता है। निर्देशक गणेश यादव के अनुसार, षड्यंत्र एक पारंपरिक अगाथा क्रिस्टी रहस्य की तर्ज पर है, लेकिन इसमें कई परतें भी हैं।

उन्होंने आगे कहा, थिएटर में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की एक लंबी परंपरा है और हर कोई ए स्ट्रीटकार नेम्ड डिजायर, डेथ ऑफ ए सेल्समैन, गैसलाइट और ब्रोकन इमेज जैसे नाटकों से परिचित है। शडयंत्र एक आधुनिक रूप है। शैली और हमें नायक के दिमाग में एक अंतर्²ष्टि देता है। थिएटर टीम और हिना खान, कुणाल रॉय कपूर और चंदन रॉय सान्याल के साथ काम करना बहुत फायदेमंद था और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक षड्यंत्र को कैसे प्रतिक्रिया देंगे। टेलीप्ले में श्रुति बापना, अनंग देसाई और सुमुख भी हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story