comScore

CELEBRATION: मंगेतर संग पांड्या ने मनाई होली, देखें शानदार फोटोज

CELEBRATION: मंगेतर संग पांड्या ने मनाई होली, देखें शानदार फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी-टाउन से लेकर क्रिकेट वर्ल्ड में भी होली के त्योहार को धूमधाम से मनाया गया। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी जमकर होली खेली। पांड्या की ये होली इसलिए भी खास रही क्योंकि ये होली उनके और उनकी मंगेतर नताशा की पहली होली थी और दोनों ने साथ में होली के त्योहार को मनाया। उनके होली सेलिब्रेशन की शानदार तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों परफेक्ट कपल नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री भी नजर आई।

हार्दिक और नताशा की पहली होली
हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा के साथ पहली होली मनाई और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। दरअसल, हार्दिक की गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक होली मनाने मुंबई में हार्दिक के घर गई थीं। इस दौरान हार्दिक ने अपने परिवार के साथ जमकर होली का आनंद उठाया। हार्दिक की नताशा के साथ तस्वीर सामने आते ही वायरल हो गई। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ अपने फैंस को पांड्या परिवार की तरफ से होली की शुभकामनाएं भी दी है।

HOLI SPECIAL: जैकलीन और आसिम का मेरे अंगने में सॉन्ग रिलीज, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy holidays from the Pandyas Holi hai

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

तस्वीर में पांड्या के भाई क्रुणाल भी अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें, साल के पहले दिन हार्दिक ने नताशा के संग सगाई कर लोगों को चौंका दिया था। नताशा मॉडल, डांसर होने के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं। नताशा बिग बॉस-8 की भी प्रतिभागी रह चुकी हैं।

PHOTO VIRAL: पांड्या की गर्लफ्रैंड का बोल्ड लुक, ब्लैक बिकिनी में लगाई आग

हार्दिक और नताशा की सगाई के बाद जहां देश और दुनिया से उन्हें बधाईयां मिली, वहीं उनके परिवार में नताशा का जोरदार स्वागत किया गया। सगाई के बाद पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में क्रुणाल ने लिखा था- 'हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई। नताशा, हम बहुत खुश हैं कि आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गईं।

कमेंट करें
VY8jd