comScore

BB: सोशल मीडिया पर भिड़े सिद्धार्थ-आसिम के फैंस, जंग का हिस्सा बनें जॉन सीना और पूर्व क्रिकेटर

BB: सोशल मीडिया पर भिड़े सिद्धार्थ-आसिम के फैंस, जंग का हिस्सा बनें जॉन सीना और पूर्व क्रिकेटर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलिविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के फिनाले एपिसोड का बिगुल बज चुका है, जिसका प्रसारण शनिवार को नेशनल टेलीविजन पर होगा। लेकिन इसके पहले बिग बॉस ट्रॉफी के दावेदार असिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जंग देखने मिल रही है। यह जंग उनके आपस की नहीं, ​बल्कि उन दोनों के फैंस की है, जो सोशल मीडिया पर अपने अपने फेवरेट कंटेंस्टेंट को जिताने के लिए लड़ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि हॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉन सीना भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए मैदान में कूद पड़े हैं।

​बिग बॉस 13 में असिम और सिद्धार्थ ऐसे कंटेस्टेंट के रुप में उभरे, जिन्हें जनता का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए इस तरह का समर्थन पहले कभी नहीं देखा गया। दोनों ही कंटेस्टेंट की जर्नी बहुत शानदार रही। 

यह भी पढ़े: सनी लियोन करने जा रहीं नई शुरुआत, कॉमेडी वेबसीरीज में आएंगी नजर

असिम रियाज की जर्नी
असिम की बात की जाए तो वे एक ऐसे कंटेस्टेंट के रुप में उभरे, जिनकी कोई फैन फलोइंग नहीं थी। जब वे बिग बॉस के घर में आए थे तो खाली हाथ आए। न उनके पास पाने के लिए कुछ था और न खोने के लिए। एक मॉडल होने के अलावा असिम रियाज कुछ भी नहीं थे। लोगों को लगा ये ज्यादा नहीं रुक पाएगा। लेकिन इसके बावजूद उनका सफर काफी शानदार रहा। उनकी जर्नी को देखते हुए ही लाखों लोग उनके दीवाने बने। बिग बॉस में आकर ही असिम ने अपने असली फैन कमाए। देखा जाए तो असिम की कहानी जीरो से हीरो बनने की रही। यह किसी को भी पसंद आ सकती है। बता दें असिम इस शो के पहले वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में एक छोटा सा रोल निभा चुके हैं।    

असिम रियाज को सोशल मीडिया पर खूब समर्थन मिल रहा है। इतना ही नहीं हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना, जो हॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस के एक्टर है। उन्होंने ने भी असिम के लिए ट्वीट किया। फॉस्ट एंड फ्यूरियस की साइट से भी असिम के लिए सोशल मीडिया पर लिखा गया कि फास्ट फैमिली में आपका स्वागत है। जॉन के ट्वीट के बाद असिम की फैन फालोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई। 

यह भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थीं मधुबाला, ये फोटोज हैं सबूत

सि​द्धार्थ शुक्ला की जर्नी
वहीं टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ ​शुक्ला की बात की जाए तो उन्हें भी फैंस से भारी समर्थन मिल रहा है। सिद्धार्थ के सपोर्ट में #SidharthShuklaKeAsliFan #SidharthShuklaForTheWin... जैसे हैशटेग ट्रेंड किए जा रहे हैं। क्रिकेटर मनोज तिवारी भी सिद्धार्थ का समर्थन कर चुके हैं। मनोज ने सिद्धार्थ के ​लिए लिखा- इस साल बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के लिए उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं। ढेर सारी शुभकामनाएं।

सिद्धार्थ और असिम के बीच रही दुश्मनी
बता दें शो के फाइनलिस्ट सिद्धार्थ और असिम के बीच शुरुआती एपिसोड में काफी घमासान देखने को मिला। पहले दोनों दोस्त थे, लेकिन बाद में अलग हो गए। इस दौरान दोनों के बीच कई बार हाथापाई भी हुई। दोनों की इस दु​श्मनी को दूर करने रोहित शेट्टी भी बिग बॉस के घर में आए। लेकिन दोनों की दुश्मनी दोबारा दोस्ती में नहीं बदल सकी। खुद सलमान भी दोनों की दोस्ती करवाने में सफल नहीं हुए। बिग बॉस के घर में इन दोनों के अलावा शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आरती सिंह और माहिरा शर्मा हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 13 की ट्राफी किसे मिलती है।

कमेंट करें
OSV8B