comScore

महिलाओं का फिगर ज्यादा अहम हैं, वो क्या सोचती हैं ये मायनें नहीं रखताः एक्ट्रेस केइरा नाइटली

महिलाओं का फिगर ज्यादा अहम हैं, वो क्या सोचती हैं ये मायनें नहीं रखताः एक्ट्रेस केइरा नाइटली

डिजिटल डेस्क,लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड एक्ट्रेस केइरा नाइटली की आने वाली फिल्म 'मिसबिहेवियर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं, जिसे भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा हैं। ये फिल्म साल 1970 के मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के प्रसारण को बाधित करने वाली नारीवादियों की सच्ची कहानी पर आधारित हैं। अभिनेत्री ने अपनी फिल्म पर बात करते हुए कहा कि,महिलाओं से कहा जाता है कि उनका फिगर ज्यादा मायने रखता है, बजाय इसके कि वे क्या सोचती हैं।

Keira Knightley's Misbehaviour to release in India on January 22- Cinema express

नाइटली ने स्टेलर पत्रिका से अपनी सौंदर्य प्रतियोगिता फिल्म 'मिसबिहेवियर' को लेकर बात की और कहा कि, "दुनिया में एकमात्र उद्योग जहां महिलाओं को पुरुषों की तुलना में अधिक पैसे दिए जाते हैं वो हैं मॉडलिंग या फिर वेश्यावृत्ति। मुझे लगता है कि इस पर बातचीत होनी है। " और इस करियर में भी आपसे एक डिमांड की जाती हैं कि महिला जवान होनी चाहिए उसकी उम्र ज्यादा नहीं होनी चाहिए। उन्होनें आगे कहा, मुझे लगता है कि फिल्म आपको अपने विचारों पर सवाल उठाने पर जरुर मजबूर करेगी, और यह वास्तव में दिलचस्प हैं।

Keira Knightley Starring In Misbehaviour | Movies | Empire

केइरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'मुझे इस कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और यही बात मुझे सबसे ज्यादा सरप्राइज करती हैं, जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहली बार पढ़ी तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई और मैंने कहा, वाओ, ये वाकई में कुछ अलग है।'बता दें कि, ये फिल्म 22 जनवरी को भारत में रिलीज़ की जाएगी।

Keira Knightley stuns in lace Chanel dress at the premiere of her new film | HELLO!

कमेंट करें
tChGr