comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

महिलाओं का फिगर ज्यादा अहम हैं, वो क्या सोचती हैं ये मायनें नहीं रखताः एक्ट्रेस केइरा नाइटली

महिलाओं का फिगर ज्यादा अहम हैं, वो क्या सोचती हैं ये मायनें नहीं रखताः एक्ट्रेस केइरा नाइटली

डिजिटल डेस्क,लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड एक्ट्रेस केइरा नाइटली की आने वाली फिल्म 'मिसबिहेवियर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं, जिसे भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा हैं। ये फिल्म साल 1970 के मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के प्रसारण को बाधित करने वाली नारीवादियों की सच्ची कहानी पर आधारित हैं। अभिनेत्री ने अपनी फिल्म पर बात करते हुए कहा कि,महिलाओं से कहा जाता है कि उनका फिगर ज्यादा मायने रखता है, बजाय इसके कि वे क्या सोचती हैं।

Keira Knightley's Misbehaviour to release in India on January 22- Cinema express

नाइटली ने स्टेलर पत्रिका से अपनी सौंदर्य प्रतियोगिता फिल्म 'मिसबिहेवियर' को लेकर बात की और कहा कि, "दुनिया में एकमात्र उद्योग जहां महिलाओं को पुरुषों की तुलना में अधिक पैसे दिए जाते हैं वो हैं मॉडलिंग या फिर वेश्यावृत्ति। मुझे लगता है कि इस पर बातचीत होनी है। " और इस करियर में भी आपसे एक डिमांड की जाती हैं कि महिला जवान होनी चाहिए उसकी उम्र ज्यादा नहीं होनी चाहिए। उन्होनें आगे कहा, मुझे लगता है कि फिल्म आपको अपने विचारों पर सवाल उठाने पर जरुर मजबूर करेगी, और यह वास्तव में दिलचस्प हैं।

Keira Knightley Starring In Misbehaviour | Movies | Empire

केइरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'मुझे इस कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और यही बात मुझे सबसे ज्यादा सरप्राइज करती हैं, जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहली बार पढ़ी तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई और मैंने कहा, वाओ, ये वाकई में कुछ अलग है।'बता दें कि, ये फिल्म 22 जनवरी को भारत में रिलीज़ की जाएगी।

Keira Knightley stuns in lace Chanel dress at the premiere of her new film | HELLO!

कमेंट करें
rdklY
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।