हॉलीवुड स्टार एश्टन कचर नेटफ्लिक्स पर अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार

Hollywood star Ashton Kutcher all set to return to Netflix
हॉलीवुड स्टार एश्टन कचर नेटफ्लिक्स पर अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार
दैट 70 का शो हॉलीवुड स्टार एश्टन कचर नेटफ्लिक्स पर अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार एश्टन कचर नेटफ्लिक्स पर दैट 70 का शो के स्पिनऑफ के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक दैट 90का शो है।

एश्टन कचर ने सोमवार शाम लॉस एंजिल्स के एक होटल में वेंजिएंस के रेड कार्पेट प्रीमियर में वैरायटी के कार्सन बर्टन को बताया, सेट पर वापस आना वास्तव में यादों को ताजा करने वाला था, ये वही लोग हैं जिन्होंने 70 के दशक का शो बनाया, इसलिए यह बहुत विचित्र था।

एश्टन कचर ने आगे बताया कि, वह और उनकी पत्नी, उनकी दैट 70का शो की सह-कलाकार मिला कुनिस ने महसूस किया कि वापसी करना सही फैसला था।

एश्टन कचर ने आगे कहा, हम जो भी हैं, उस शो के कारण हैं, तो चलो बस वापस जाएं और इसे करें। हम अभी वापस गए और एक हफ्ते तक मस्ती की। यह बहुत मजेदार था।

एश्टन कचर ने 90 के दशक की नई श्रृंखला के बारे में कुछ उत्साहजनक शब्द भी दिए, यह वास्तव में मजेदार है। नया कलाकार अभूतपूर्व है। 90 के दशक का शो एरिक (टॉपर ग्रेस) और डोना (लौरा प्रेपोन) की बेटी लीया फॉर्मन (कैली हैवरडा) का अनुसरण करने के लिए तैयार है क्योंकि वह गर्मियों के लिए अपने दादा-दादी से मिलने जाती है।

कर्टवुड स्मिथ और डेबरा जो रूप एक बार फिर रेड और किट्टी की भूमिका निभाने के लिए लौट रहे हैं। एश्टन कचर नई श्रृंखला के लिए अतिथि भूमिका में माइकल केल्सो के अपने चरित्र को फिर से निभाएंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 July 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story