comScore

ऋतिक रोशन मेरे टीनएज क्रश हैं : शक्ति मोहन

January 15th, 2020 11:00 IST
 ऋतिक रोशन मेरे टीनएज क्रश हैं : शक्ति मोहन

हाईलाइट

  • ऋतिक रोशन मेरे टीनएज क्रश हैं : शक्ति मोहन

मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर शक्ति मोहन का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन उनके पसंदीदा डांसर्स में से एक हैं और साथ ही वह उनके टीनएज क्रश भी हैं। इसके साथ ही शक्ति ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में वह ऋतिक के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं।

शक्ति ने आईएएनएस को बताया, फिल्म कहो न प्यार है जब रिलीज हुई थी तब से वह मेरे क्रश रहे हैं। जब वह डांस प्लस (शक्ति शो के कैप्टन्स में से एक थीं) के सेट पर आए थे, तब मेरे आंखों में आंसू थे। उनके साथ मुलाकात कर मैं अभिभूत हो गई। इसके बाद मैंने उनके साथ डांस किया। वह मेरे टीनएज क्रश हैं।

शक्ति ने आगे कहा, मैं उनके साथ काम करना इसलिए भी पसंद करूंगी क्योंकि वह डांस की हर बारीकियों में काफी निपुण हैं। हमारी फिल्मों में कई कलाकार डांस करते हैं क्योंकि यह कहानी का एक हिस्सा होता है, लेकिन बात जब ऋतिक की आती है, तो वह गजब के हैं।

कमेंट करें
Z1MB2
NEXT STORY

रिलीज़ हुआ निकीता चंदीरामानी नया गाना - सोई सोई ख्वाहिशें - देखें Video


डिजिटल डेस्क, मुंबई | निकीता चंदीरामानी का नया गाना "सोई सोई ख्वाहिशें" रिलीज हो गया है। इस गाने को निकीता ने खुद ही गाया है। इसे कंपोज़ किया है संतोष नायर ने, और इसके लिरिक्स अलोक रंजन झा ने दिए है।  इस गाने को अज़ीज़ ज़ी ने डायरेक्ट किया है। और अधिक जानने के लिए लिंक पर क्लिक करे - https://www.youtube.com/watch?v=zAUEyl1dWBc