ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के संग जल्द रचा सकते हैं शादी, इस महीने ही ले सकते हैं फेरे!

Hrithik to marry his girlfriend Saba Azad? You can take rounds this month, heres the news break
ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के संग जल्द रचा सकते हैं शादी, इस महीने ही ले सकते हैं फेरे!
ऋतिक सबा की शादी ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के संग जल्द रचा सकते हैं शादी, इस महीने ही ले सकते हैं फेरे!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हेंडसम हंक ऋतिक रोशन के लाखों लोग दिवाने हैं, केवल इंडिया में ही नहीं बल्की विदेश में भी इनके चाहने वाले मौजूद हैं और यही वजह है कि इनके बारे में छोटी से छोटी न्यूज जानने के लिए इनके फैंस बेताब रहते हैं। इनकी शादी के बारे में न्यूज आने के बाद से ही फैंस पूरा मामला जानने के लिए ताक लगाए बैठे हैं। वैसे भी आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री गुडन्यूज देते नहीं थक रही है, ऐसे में फैंस और ज्यादा ताक लगाए बैठे हैं। तो चलिए पढ़ते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है, क्या सच में ऋतिक एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, और हां और ये भी कि ये कब हो रहा है? तो आइए आपको बताते हैं कब करेंगे ये लव बर्ड्स शादी।

कब ले रहे हैं फेरे
ऋतिक और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ उनकी शादी की खबरें किसी और ने नहीं बल्कि इंडिया टुडे ने दी है। हाल में  इंडिया टुडे डॉट इन ने अपनी एक रिपोर्ट के जरिए ये न्यूज साझा की है, रिपोर्ट में उन्होंने एक इनसाइडर का हवाला देकर कपल की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक रिपोर्ट में कपल की शादी का अपडेट देते हुए बताया है कि फिलहाल कपल को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है। अपने सोर्स की बात रखते हुए बताया कि लव बर्ड्स का रिलेशनशिप सही ट्रैक पर चल रहा है, और दोनों इस रिलेशनशिप से काफी खुश हैं। दोनों आपस में अच्छा क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं, साथ वेकेशन्स पर जाते हैं, और तो और सबा ने ऋतिक की फैमिली को भी एक्सेप्ट कर लिया है, वो उनके बच्चों के साथ भी टाईम स्पेंड करती हैं। रिपोर्ट में ये सारी बातों के साथ ये भी साफ किया गया है कि कपल अभी रिलेशनशिप के स्टेज पर है।

अब भी हैं एक्स से कॉन्टेक्ट
बॉलीवुड के अन्य सेपरेटेड कपल की तरह ऋतिक भी अपनी एक्स वाईफ सुजैन के साथ कॉन्टेक्ट शेयर करते हैं। सुजैन फिलहाल अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों ही एक दूसरे की लव लाईफ से खुश हैं और साथ में ही अपने बच्चों की पैरेंटिंग करते हैं। दोनों कपल आपस में अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं और साथ में पार्टिज में भी नजर आते हैं। 

Created On :   20 July 2022 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story