टिकट पर भारी छूट, मात्र 100 रूपये में देखें फिल्म, क्या दर्शकों को सिनेमा घर तक खींच पाएंगी परिणीति? 

Huge discount on tickets, watch movie in just Rs 100
टिकट पर भारी छूट, मात्र 100 रूपये में देखें फिल्म, क्या दर्शकों को सिनेमा घर तक खींच पाएंगी परिणीति? 
'कोड नेम तिरंगा' टिकट पर भारी छूट, मात्र 100 रूपये में देखें फिल्म, क्या दर्शकों को सिनेमा घर तक खींच पाएंगी परिणीति? 

डिजिटल डेस्क मुंबई।  अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की अपकमिंग फिल्म "कोड नेम तिरंगा" शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। नेशनल सिनेमा डे पर मूवी टिकट के दामों पर कटौती की गई थी जो अभी भी जारी है और इसमें परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म भी शामिल हो गई है। दर्शक इस फिल्म के मात्र 100 रुपये में देख सकते हैं। आपको बता दें कि, फिल्म की टिकट में डिस्काउंट नेशनल सिनेमा डे के ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इसकी जनकारी खुद परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू ने वीडियो के माध्यम से दी है। इस फिल्म में  परिणीति के साथ पंजाबी सिंगर हार्डी संधू भी नजर आने वाले हैं। 

परिणीति और हार्डी ने वीडियो जारी कर दी जानकारी

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करके आपने फैंस से फिल्म देखने की अपील की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बताती नजर आ रही हैं कि उनकी फिल्म के टिकट पर डिस्काउंड ऑफर दिया जा रहा है। दर्शक मात्र 100 रुपये में "कोड नेम तिरंगा" देख सकते हैं। फिल्म के टिकट पहले दिन सिर्फ 100 रुपये में बिकेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

लीड रोल में नजर आएंगी परिणीती

इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा अपना बबली अवतार छोड़कर एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। वहीं उनको साथ पंजाबी सिंगर हार्डी संधू भी नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में अभिनेता शरद केलकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती, और रजित कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।  कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा थी। ट्रेलर तो दर्शकों तो काफी दमदार लगा था। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जिसका नाम दुर्गा है और वो अपने देश के लिए कुछ भी कर गुजर जाने को तैयार हैं। परिणीति को उनके टैलेंट के दम पर एक बेहद अहम मिशन पर भेजा जाता है। फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाली परिणीति हार्डी संधू के साथ कुछ वक्त बिताती हैं और सच में दिल दे बैठती हैं। फिल्म की जादातर शूटिंग तुर्की में की गई है।  "कोड नेम तिरंगा" के बजट की  बात की जाए तो फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म का कोड नाम: तिरंगा गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म हैंगर द्वारा प्रस्तुत किया गया है और भूषण कुमार, रिभु दासगुप्ता, विवेक बी अग्रवाल और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। 

Created On :   13 Oct 2022 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story