comScore

Lockdown: हुसैन कुवाजेरवाला ने घर से की शूटिंग, साझा किया अनुभव 

Lockdown: हुसैन कुवाजेरवाला ने घर से की शूटिंग, साझा किया अनुभव 

हाईलाइट


डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला ने हाल ही में घर पर टीवी शो कुछ कुछ होता है में आलिया के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की और उन्हें यह खासा रोमांचक भी लगा। हुसैन ने कहा, एक कैमरामैन, डीओपी और साउंड टीम के कार्यों को खुद करना अपने आप में मजेदार था। इस नए सामान्य में पहली बार शूटिंग करना एक रोमांचक और कुछ अच्छा सीखने का अलग अनुभव था। 

आपको बता दें कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते सभी लंगभग क्षेत्रों में कार्य बंद हैं। इनमें फिल्म और टीवी इंस्ट्रीज से जुड़े कार्य भी बंद हैं। ऐस में लॉकडाउन में सभी कलाकार अपने घरों में हैं। फिलहाल हुसैन कुवाजेरवाला ने घर से की शूटिंग कर अपना अनुभव साझा किया है।

आशा है महामारी के बाद हम दयालु लोगों के रूप में सामने आएंगे-अदा शर्मा

उन्होंने कहा कि क्रू की मदद के बिना सारी चीजें करना जैसे सही लाहट अरेंजमेंट, एंगल और कैमरा संभालना आदि काफी चुनौतीपूर्ण था। चूंकि सभी कलाकारों ने अपने घरों से एपिसोड की शूटिंग की, इसलिए हम सभी ने जूम कॉल पर मिले संकेतों के मुताबिक काम किया।

कुवाजेरवाला ने कहा कि देव जोशी, जो कि इस शो का हिस्सा हैं, उन्होंने बताया कि अभिनेताओं ने वीडियो कॉल पर कैसे समन्वय किया। देव ने कहा, मैं पिछले काफी समय से कैमरे के सामने नहीं आया और यह मेरे लिए एक नया अवसर था। 

शाहरुख ने बेटे अबराम का जन्मदिन हॉरर स्टोरीज सुनाकर मनाया

सभी कलाकार एक वीडियो कॉल से जुड़ते हैं, जहां टीम द्वारा हमें हमारी लाइनें बोलने के लिए संकेत दिए जाते हैं। हमने यह भी सुनिश्चित किया कि हम रिकॉर्डिंग करते समय मजे करें। घर पर शूटिंग करने से मेरे परिवार ने भी मुझे कैमरा रोल करने या सेटिंग को मैनेज करने में मदद की। इसलिए, यह शूट लाइफ की मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक है जिसे मैंने अपने परिवार के साथ साझा किया।

कमेंट करें
dWPjy