दैनिक भास्कर हिंदी: Film Actress : अदा शर्मा बोलीं मुझे जोखिम लेना पसंद है

June 20th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2008 में हॉरर फिल्म 1920 से अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा को इस फिल्म के बाद लोकप्रिय एक्शन फ्रैंचाइजी कमांडो में देखा गया था और इसके बाद वह आगामी मैन टू मैन में एक व्यक्ति की भूमिका निभाती नजर आएंगी। ऐसे में अभिनेत्री का कहना है कि वह जोखिम लेना पसंद करती हैं।

अदा ने आईएएनएस से कहा, 1920 मेरी पहली फिल्म थी और मेरे लिए फिल्म में भूत के चंगुल में फंसी लड़की का किरदार निभाना काफी जोखिम भरा था। दर्शक मुझे पहली बार देखने जा रहे थे और वे मुझे काले दांतों और गंदे बालों के साथ देखने जा रहे थे, और मैं भूतहा आवाज में चिल्ला रही थी। मुझे इस तरह के जोखिम लेना पसंद है।

फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर असमंजस में हैं बॉलीवुड कलाकार

उन्होंने आगे कहा, जब हमने कमांडो 2 किया, तो वह भी एक जोखिम ही था, क्योंकि आपने एक ऐसी महिला को नहीं देखा था जो मजाकिया लहजे के साथ तेलुगू मिश्रित हिंदी बोलती है। तो यह एक और जोखिम था और यह वास्तव में काम करता है। 

यहां तक कि कमांडो 3 में भी उन्होंने मुझे भावना रेड्डी (कमांडो 2 में उनका किरदार) के रूप में जारी रखा। मैं एक एक्शन फ्रैंचाइजी में शामिल होने को लेकर बहुत भाग्यशाली हूं, जो भारत में सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी में से एक है। अदा की आगामी फिल्म मैन टू मैन है।