पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन के दौरान मैंने वह सब जीया जिसका मैंने सपना देखा था

I lived everything I dreamed of during the filming of Ponniyin Selvan
पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन के दौरान मैंने वह सब जीया जिसका मैंने सपना देखा था
कार्थी पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन के दौरान मैंने वह सब जीया जिसका मैंने सपना देखा था
हाईलाइट
  • कार्थी: पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन के दौरान मैंने वह सब जीया जिसका मैंने सपना देखा था

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता कार्थी का कहना है कि निर्देशक मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन के दौरान उन्होंने जो सपना देखा था, वह उन्होंने जीया है।

पोन्नियिन सेलवन एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जिन्हें बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाना गया।

कल्कि की क्लासिक पर आधारित इस फिल्म में कार्थी वंधियाथेवन का मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

ट्विटर पर कार्थी ने लिखा, मैं हमेशा से घोड़ों पर मोहित रहा हूं। मैंने काशमोरा के लिए घुड़सवारी सीखी थी। पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन के दौरान मैंने वह सब जीया, जिसका मैंने सपना देखा था।

मणिरत्नम द्वारा के ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई बड़े सितारे हैं। यह परियोजना देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।

ए.आर. रहमान इस फिल्म मेंसंगीत दे रहे हैं और छायांकन रवि वर्मन द्वारा किया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद इसके संपादन का काम संभाल रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   4 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story