मैं आमतौर पर यह नहीं बताता कि मैं नसीरुद्दीन शाह का छात्र हूं: पावेल गुलाटी

I usually dont tell that I am Naseeruddin Shahs student: Pavail Gulati
मैं आमतौर पर यह नहीं बताता कि मैं नसीरुद्दीन शाह का छात्र हूं: पावेल गुलाटी
मनोरंजन मैं आमतौर पर यह नहीं बताता कि मैं नसीरुद्दीन शाह का छात्र हूं: पावेल गुलाटी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता पावेल गुलाटी द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में अपने गुरु और अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करेंगे, क्योंकि वह अपनी आगामी वेब-सीरीज फाडू: अ लव स्टोरी का प्रचार करते नजर आएंगे। मस्ती मजाक और बातचीत के बीच, कपिल शर्मा अनुभवी अभिनेता के साथ अपने छात्र दिनों के बारे में पावेल से पूछेंगे।

अभिनेता का कहना है, मैं आमतौर पर यह नहीं बताता कि मैं नसीर सर का छात्र हूं क्योंकि मुझे डर है कि अगर मैं उनके नाम पर खरा नहीं उतरा तो क्या होगा और मुझे आश्चर्य है कि आप इसके बारे में कैसे जानते हैं। इसके अलावा, पावेल नसीरुद्दीन शाह द्वारा सराहना किए जाने के बारे में भी कबूल करेंगे, जो उनके लिए एक पिता की तरह हैं, जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

जब मेरी फिल्म थप्पड़ रिलीज हुई, तो नसीर सर ने मुझे मैसेज किया और वह मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार था। आप जानते हैं, एक शिक्षक जो आपके लिए एक आदर्श रहा है और आप युगों से धार्मिक रूप से उसका अनुसरण कर रहे हैं, आपके काम को स्वीकार करता है और उसकी सराहना करता है। किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

मैं लगभग खुशी के आंसू रो रहा था। यहां तक कि मेरी मां भी यह जानकर भावुक हो गईं। उन्होंने मुझे यह कहते हुए टेक्स्ट किया कि उन्हें मुझ पर गर्व है और मुझे लगता है कि वह मेरे लिए सबसे प्यारा पल था। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story