कान्स फिल्म फेस्टिवल में मैं भारत का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगी

I will continue to represent India at Cannes Film Festival
कान्स फिल्म फेस्टिवल में मैं भारत का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगी
हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में मैं भारत का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में दो बार अनुभव को प्राप्त किया है। वर्ष 2019 के दौरान फ्रेंच रिवेरा में उनका डेब्यू और 2022 में उनका दूसरा आउटिंग भी एक ऐसा अनुभव रहा है जो उन्हें हमेशा याद रहेगा। हिना ने आगे बताया कि, वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना बहुत बड़ी बात है और मैं इसे एक बहुत ही उच्च सम्मान मानती हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे अपनी दोनों कान्स उपस्थितियों में ऐसा करना होगा।

प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में हिना की इंडो-इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर लॉन्च किए गए। इसके बारे में बात करते हुए हिना ने खुलासा किया कि, मुझे याद है कि लाइन्स का पोस्टर लॉन्च किया गया था और तब पोस्टर की बहुत प्रशंसा की गई। यह प्रशंसा तब और बढ़ गई जब मैने कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च किया। दोनों फिल्में मेरे दिल के बहुत करीब रही है।

हिना ने यह भी विस्तार से बताया कि कान्स में उनकी उपस्थिति उनके लिए बहुत मायने क्यों रखती है। हिना ने आगे बताया कि, कान्स एक ऐसा मंच है जहां विभिन्न फिल्म बिरादरी सिनेमा का जश्न मनाने और अपने-अपने देशों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक साथ आते हैं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए उस मंच पर हूं। फिल्म समारोह 2020 में ऑनलाइन आयोजित किया गया था और कोविड महामारी के कारण कई उपस्थित लोग 2021 में इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story