यह निर्माताओं को फिल्मों की मार्केटिंग करने का अवसर देता है आईएफएफआई : आशा पारेख

IFFI gives an opportunity to producers to market their films: Asha Parekh
यह निर्माताओं को फिल्मों की मार्केटिंग करने का अवसर देता है आईएफएफआई : आशा पारेख
गोवा यह निर्माताओं को फिल्मों की मार्केटिंग करने का अवसर देता है आईएफएफआई : आशा पारेख

डिजिटल डेस्क, पणजी। गुजरे जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री और दादासाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता आशा पारेख ने रविवार को कहा कि भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) निर्माताओं को अपनी फिल्मों को प्रदर्शित करने और उनकी मार्केटिंग करने का सबसे अच्छा अवसर प्रदान करता है।

पारेख 53वें आईएफएफआई के दादा साहेब फाल्के अवार्ड रेट्रो सेक्शन में अपनी 1971 की फिल्म कटी पतंग की स्क्रीनिंग के मौके पर बोल रही थीं, जिसमें उन्होंने राजेश खन्ना के साथ अभिनय किया था। यह खंड इस वर्ष पारेख को समर्पित किया गया है, जिन्हें वर्ष 2020 के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार का विजेता घोषित किया गया था।

स्क्रीनिंग में भाग लेते हुए, पारेख ने कहा कि वर्षों से आईएफएफआई बहुत बड़ा हो गया है और यह निर्माताओं को अपनी फिल्मों को प्रदर्शित करने और बेचने का अवसर देता है। उन्होंने कहा, फिल्म प्रेमियों के लिए आईएफएफआई सबसे अच्छी जगह है, क्योंकि इसमें देश भर के लोग एक साथ आते हैं।

शक्ति सामंत द्वारा निर्देशित, कटी पतंग गुलशन नंदा के इसी शीर्षक के सबसे अधिक बिकने वाले हिंदी उपन्यास पर आधारित थी। फिल्म में, नायक, माधवी (आशा पारेख), कमल (राजेश खन्ना) से अपनी शादी के दिन पतंग की तरह घर से भाग जाती है, केवल अपने प्यारे कैलाश (प्रेम चोपड़ा) के बुरे इरादों का पता लगाने के लिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 1:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story