फिल्म निर्देशक: इम्तियाज अली ने सुपरस्टार सिंगर 2 कंटेस्टेंट को गिफ्ट की रॉकस्टार जैकेट

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • इम्तियाज अली ने सुपरस्टार सिंगर 2 कंटेस्टेंट को गिफ्ट की रॉकस्टार जैकेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली सुपरस्टार सिंगर 2 प्रतियोगी चेतन्या वश के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत अपनी फिल्म रॉकस्टार से उन्हें एक जैकेट भेंट की।

प्रतियोगी चेतन्या वश के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, इम्तियाज ने साझा किया, मैं जिस तरह से आप हैं, आपका व्यक्तित्व और जिस तरह से आप खुद को ढोते हैं, मैं उसकी प्रशंसा करता हूं। मैं इन सभी चीजों से बहुत प्रभावित हूं।

मैंने पूछा था कि क्या मैं शो के दौरान यहां आ सकता हूं और आपके साथ कुछ साझा कर सकता हूं क्योंकि मेरा मानना है कि अगर हम पहले मिलते, तो रणबीर कपूर के बजाय, मैं आपको अपनी एक फिल्म में कास्ट करता, क्योंकि आप अविश्वसनीय रूप से आकर्षक हैं।

इम्तियाज अली ने कहा, एक चीज जो मैं अपने अलमारी में जोड़ सकता हूं वह है रॉकस्टार जैकेट और मैं चाहता हूं कि आप इसे पहनें। अभी इस जैकेट के साथ आप एक असली रॉकस्टार की तरह दिखते हैं। लोग आपको भविष्य में चेतन्य रॉकस्टार के रूप में पहचानेंगे। शुभकामनाएं और भगवान का आशीर्वाद।

इस सप्ताह के अंत में, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन जज अर्चना पूरन सिंह हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली सहित जजों के पैनल में शामिल हुईं।

सुपरस्टार सिंगर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...