comScore

Web series: रक्तांचल में हमने संगीत के साथ-साथ भावनाओं को भी जोड़ा है- निर्देशक

Web series: रक्तांचल में हमने संगीत के साथ-साथ भावनाओं को भी जोड़ा है- निर्देशक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक रितम श्रीवास्तव का कहना है कि वेब सीरीज रक्तांचल का ओरिजनल ट्रैक इसके नरेटिव कथा में आत्मा और ड्रामा को जोड़ता है। श्रीवास्तव ने कहा, राक्तांचल को एक बड़े कैनवास पर लगाया गया है और हम हर उस तत्व को शामिल करना चाहते हैं, जो इस सीरीज के लिए सम्मान के साथ इसके मायने को भी जोड़ता है। 

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि इन ओरिजनल ट्रैक के साथ हमने नरेटिव में विभिन्न क्षणों के लिए बहुत सारी आत्मा और ड्रामा को जोड़ा है। हमने संगीत के साथ-साथ भावनाओं को भी जोड़ा है।

हमारा अस्तित्व प्रकृति के कारण है- कीर्ति कुल्हारी

इसमें ओरिजनल ट्रैक हैं - मेहरबान, ठुमरी और मेरे जलवे। इन गीतों को कहानी में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर फोकस किया किया गया है, गीतों के बोलों का उपयोग ²श्यों और चरित्र के मूड की प्रगति को बताने के लिए किया है।

शो में विजय सिंह और वसीम खान के किरदार सत्ता के काले पक्ष को प्रदर्शित करते हैं। यह क्राइम ड्रामा वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है जो उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में अस्सी के दशक में हुआ था। यह उस समय के आसपास का है जब राज्य में विकास कार्य टेंडर के माध्यम से वितरित किए जाते थे।

रक्तांचल में क्रांति प्रकाश झा, निकितिन धीर, विक्रम कोचर, प्रमोद पाठक, चितरंजन त्रिपाठी, सौंदर्या शर्मा, रोन्जिनी चक्रवर्ती, बसु सोनी और कृष्णा बिष्ट शामिल हैं। सीरीज एमएक्?स प्लेयर पर स्ट्रीम होती है।

कमेंट करें
XDHw2