भारतीय सिनेमा का ऑस्कर अवॉर्ड में बजा डंका, फिल्म आरआरआर के गाने "नाटू-नाटू" ने जीता बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में ऑस्कर अवॉर्ड

Indian cinema won the Oscar Award, the song Naatu-Naatu from the film RRR won the Oscar Award for Best Original Song
भारतीय सिनेमा का ऑस्कर अवॉर्ड में बजा डंका, फिल्म आरआरआर के गाने "नाटू-नाटू" ने जीता बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में ऑस्कर अवॉर्ड
ऑस्कर में भारत का 'जलवा' भारतीय सिनेमा का ऑस्कर अवॉर्ड में बजा डंका, फिल्म आरआरआर के गाने "नाटू-नाटू" ने जीता बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में ऑस्कर अवॉर्ड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय फिल्म आरआरआर का गाना "नाटू-नाटू" ने  बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में ऑस्कर अवॉर्ड जीत लिया है। इस फिल्म के गाने ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। जूनियर एनटीआर और रामचरण की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था और आज ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में भारतीय सिनेमा का डंका बजा है। यहीं नहीं भारतीय सिनेमा के लिए दोहरी खुशी है क्योंकि शॉर्ट फिल्म में "द एलिफेंट व्हिस्परर्स" ने भी बेस्ट शॉर्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है। दुनिया की सबसे बड़ी अवॉर्ड सेरेमनी में भारत ने बड़ी मजबूती से झंडा गाड़ा है।

पीएम मोदी ने दी बधाई

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इस गानों को सालों तक याद रखा जाएगा, नाटू-नाटू की लोकप्रियता वैश्विक है। इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

नाटू-नाटू  बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावणी ने लिया और स्टेडियम में मौजूद सभी को लोगों को 'नमस्ते' कहा।

राजनेता भी दे रहे हैं बधाई

नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर हर बड़ी हस्ती बधाई दे रहा है। राजनेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के लिए गौरव करने वाला क्षण बताया जबकि मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरआरआर की टीम को बधाई दी और कहा कि देश को इतनी खुशी देने के लिए आप सभी को एक बार फिर से बधाई।

सेलेब्स ने दी बधाई

बॉलीवुड से भी आरआरआर की टीम को खूब बधाई मिल रही है। सुपरस्टार सिंगर उदित नारायण ने गौरव करने वाला क्षण बताया और कहा कि अब भारतीय सिनेमा पूरी तरह से बदल गया है और नए-नए चेहरे भारतीय सिनेमा को आगे ले जाने के लिए पूरी दमखम से मेहनत कर रहे हैं ,उसी का ये नतीज आपके और हमारे सामने है। आरआरआर की इस जीत पर दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी फिल्म से जुड़े लोगों की खूब तारीफ की और उन्हें बधाई दी।

 एक बार फिर छाया नाटू-नाटू

फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर देश में हर तरफ खुशी की लहर है। सिनेमा प्रेमी से लेकर आम जनता तक सभी लोग बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं और बाकायदा नाटू-नाटू गाने पर लोग अपना परफॉर्मेंस देकर इस उपलब्धि को भुनाने में लगे हुए हैं।

 

Created On :   13 March 2023 2:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story