दैनिक भास्कर हिंदी: परिवार के साथ युजवेंद्र और धनश्री ने शेयर की खुशखबरी, फैंस कर रहे Welcome

June 11th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन क्रिकेट टीम के जानें-मानें स्टार युजवेंद्र चहल और धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और फैंस के साथ अपनी फोटोज-वीडियोज अक्सर शेयर करते है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। युजवेंद्र और धनश्री ने अपने घर आई खुशखबरी को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सबको बताया है। दरअसल, युजवेंद्र चहल के माता-पिता की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है, जिसको लेकर वो दोनों बहुत खुश हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने फैमिली फोटो के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में उनके माता-पिता और युजवेंद्र-धनश्री एक साथ बैठे नजर आ रहे है। फैंस ने भी उनके पैरेंट्स के लिए वेलकम लिखा है और कई लोगों ने इमोटीकॉन्स के जरिए बधाई दी है।

देखिए, युजवेंद्र का पोस्ट
युजवेंद्र ने फैमिली फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, आप सभी की प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद......हम अपने दोस्तों/परिवार और आपके सभी के संदेशों से मिली मदद से अभिभूत हैं....माता-पिता स्वस्थ हैं और हम सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह करते हैं।

बता दें कि, युजवेंद्र और धनश्री ने 22 दिसंबर साल 2020 को गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने कर्मा लेक रिसोर्ट में हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी। धनश्री एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। धनश्री अपनी खु़द की डांस कंपनी धनश्री वर्मा कंपनी चलाती हैं। इंस्टाग्राम पर धनश्री के पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं।वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। चहल ने अभी तक भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह वनडे और टी20 टीम के रेगुलर सदस्य हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को टी20 सीरीज जिताने में चहल का अहम योगदान रहा था। चहल ने अब तक भारत के लिए 54 वनडे और 45 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे में चहल के नाम 92 और टी-20 में 59 विकेट हैं।

Yuzvendra Chahal Posts Pic With Dhanashree Verma; Calls Her His 'Home And  Adventure'

शादी के बाद युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दुबई में अपना हनीमून मनाने गए थे, जहां से दोनों ने मस्‍ती करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। बता दें कि लेग स्पिनर युजवेंद्र ने कोरियोग्राफर और यूट्यूब शख्सियत धनश्री वर्मा से आईपीएल 2020 के लिए दुबई जाने से पहले 8 अगस्त को सगाई की थी। क्रिकेटर ने पत्‍नी धनश्री के हनीमून ट्रिप से कई फनी वीडियो भी शेयर किए थे,जिसको देख कर फैंस ने काफी मजेदार रिएक्शन दिए थे। 

Watch - Dhanashree Verma, Yuzvendra Chahal upload their wedding film -  Crictoday

इन सब के अलावी युजवेंद्र ने हाल ही में अपनी वाइफ धनश्री के साथ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पहले युजवेंद्र....धनश्री को वर्कआउट करवाते हैं और फिर धनश्री...युजवेंद्र को। दोनों के ऐसे मजेदार वीडियोज देखकर फैंस भी काफी खुश हो जाते है।