कान में भारतीय सितारों ने बिखेरा जलवा

Indian stars sparkle at Cannes
कान में भारतीय सितारों ने बिखेरा जलवा
रेड कार्पेट लुक कान में भारतीय सितारों ने बिखेरा जलवा
हाईलाइट
  • कान में भारतीय सितारों ने बिखेरा जलवा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कान में बॉलीवुड सेलेब्स के रेड कार्पेट लुक ने सनसनी मचा दी है, जहां कुछ ने फेस्ट में अपने सपनों की शुरूआत की, तो कुछ ने इस कार्यक्रम में और अधिक ग्लैमर का तड़का लगाया, और कई ने 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति से शो में चार चांद लगा दिए।

हेली शाह

इस साल टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। उन्होंने इस अवसर पर सी ग्रीन कलर का लॉन्ग हाई स्लिट गाउन पहना था। हेली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, थैंक्यू एंड ग्रेटीट्यूट। कान में इससे बेहतर नहीं हो सकता था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन, बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार, ऐश्वर्या राय बच्चन, दो अलग-अलग रॉयल लुक में नजर आईं। अभिनेत्री का पहला लुक गुलाबी वैलेंटिनो पैंटसूट में था। ऐश ने दूसरे लुक में शानदार ब्लैक गाउन में एम्बेलिश्ड फ्लावर स्लीव्स के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया।

पूजा हेगड़े

पिंक स्लीवलेस गाउन में पूजा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को लो राइज पोनीटेल और न्यूड मेकअप के साथ कम्पलीट किया था।

हिना खान

75वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के फस्र्ट लुक ने सभी का दिल जीत लिया। अभिनेत्री ने स्ट्रैपलेस लाल गाउन पहना था और कम और सिंपल मेकअप के साथ लुक को पूरा किया था।

हिना ने शेयर की गई तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, कान फिल्म फेस्टिवल2022।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना की कान की कई तस्वीरें वायरल हुइर्ं, जिनमें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ की। उन्होंने ब्लैक कलर का मोनोक्रोम गाउन पहना हुआ था।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने वाह्इट ऑफ-शोल्डर रफल गाउन में अपना कान ड्रीम डेब्यू किया, और वह एक बार फिर अदाओं से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

कमल हसन, एआर रहमान और कई अन्य सितारे

कमल हासन, एआर रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन और अन्य सहित कई हस्तियां कान 2022 में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थीं। सभी ने अपने यूनिक लुक से फैंस का दिल जीत लिया वहीं ग्लोबल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story