इंडियाज लाफ्टर चैंपियन: कंटेस्टेंट जय विजय सचान की मिमिक्री एक्टिंग की फैन हुईं अर्चना पूरन सिंह

Indias Laughter Champion: Archana Puran Singh became a fan of Contestant Jai Vijay Sachans mimicry acting
इंडियाज लाफ्टर चैंपियन: कंटेस्टेंट जय विजय सचान की मिमिक्री एक्टिंग की फैन हुईं अर्चना पूरन सिंह
मुंबई इंडियाज लाफ्टर चैंपियन: कंटेस्टेंट जय विजय सचान की मिमिक्री एक्टिंग की फैन हुईं अर्चना पूरन सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में बतौर जज नजर आ रही हैं। जज पैनल में उनके साथ शेखर सुमन भी हैं। शो के जज कंटेस्टेंट जय विजय सचान के परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हैं। अर्चना ने कहा कि वह अपने पड़ोसी एक्टर पंकज त्रिपाठी से उनका प्रदर्शन देखने के लिए कहेगी। शो में सिर्फ अर्चना ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी गेस्ट जेमी लीवर ने भी सचान की काफी तारीफ की। बता दें कि जेमी लीवर बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर की बेटी है।

मुंबई के रहने वाले जय विजय सचान ने पंकज त्रिपाठी, सलमान खान, ऋतिक रोशन, डैनी डेन्जोंगपा, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजपाल यादव, संजय दत्त, अजय देवगन और नसीरुद्दीन शाह जैसी हस्तियों की शानदार मिमिक्री की, जिसे देख जज काफी प्रभावित हुए।

अर्चना ने कहा, हर मिमिक्री एक्ट में कॉमेडी नहीं होती है और हर कॉमेडी में मिमिक्री नहीं हो सकती है, लेकिन आज मैंने मिमिक्री और कॉमेडी दोनों का शानदार कॉम्बिनेशन देखा। लोगों को लगता है कि मिमिक्री आसान है, लेकिन इसके पीछे बहुत मेहनत है।

अर्चना ने कहा, मिमिक्री में बेहतरीन स्क्रिप्ट की आवश्यकता होती है, एक तकनीक शामिल होती है। यह शानदार है। मैं ईमानदारी से कहना चाहूंगी कि यह सिर्फ मिमिक्री के कारण नहीं, बल्कि बेहतरीन एक्टिंग के कारण भी सफल हुआ है। जिस तरह से सचान ने पंकज त्रिपाठी की नकल की, वह शानदार है। मैं और मेरे पड़ोसी उनके इस परफॉर्मेस को निश्चित रूप से देखना पसंद करेंगे। इंडियाज लाफ्टर चैंपियन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story