comScore

कजरारे नैनों का जादू चलाने वाली प्रिया एक विज्ञापन के लेती हैं इतने रुपए

September 06th, 2018 19:14 IST
कजरारे नैनों का जादू चलाने वाली प्रिया एक विज्ञापन के लेती हैं इतने रुपए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रातों-रात सोशल मीडिया पर कब्जा करने वाली विंक क्वीन प्रिया प्रकाश एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कोई वायरल वीडियो नहीं, बल्कि एक कमर्शियल एड शूट है। हाल ही में मुंबई के फिल्म सिटी में स्पॉट हुई प्रिया प्रकाश ने एक एड शूट के लिए 1 करोड़ की डील साइन की है।

इससे पहले भी प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम में खुद के अकाउंट से एक पोस्ट के लिए 7.5 लाख चार्ज करने की खबरें चर्चा में थीं। इंस्टाग्राम में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, जिससे उन्हें ब्रैंड्स के प्रमोशन में काफी मदद मिलती है।

अपने कजरारे नैनों के जादू से सबको घायल करने वाली प्रिया जल्द ही मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'मनिक्य मलाराय पूवी' काफी वायरल हुआ था। मगर किसी भी एड कमर्शियल के लिए इतनी ज्यादा फीस लेने वाली वो पहली न्यूकमर हैं। उन्होंने इस शुक्रवार की सुबह फिल्म सिटी में एड शूट किया। ये एक काफी गार्डेड शूट था और प्रिया के चारों ओर बॉडी गार्ड्स तैनात थे।

इन खबरों के बाद ये कहना बिल्कुल गलत होगा कि प्रिया सिर्फ एक सोशल मीडिया स्टार हैं। वो रियल मीडियम में भी उतनी ही फेमस हैं, जितनी वर्चुअल मीडियम में हैं। 18 साल की इस एक्ट्रेस ने रातों-रात जो शोहरत हासिल की है, वो किसी और सेलेब्रिटी के बस की बात नहीं है। 'ओरू अदार लव' के उस विंक वीडियो के वायरल होने के बाद से ही प्रिया प्रकाश एक जाना-माना चेहरा बन गईं हैं। वो सोशल मीडिया स्टार काइली जेनर और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद दुनिया की तीसरी सिलेब्रिटी हैं, जिन्होंने सबसे जल्दी 600k फॉलोवर्स का मार्क क्रॉस किया है।

सूत्रों की मानें तो उनके रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' में लीड रोल प्ले करने की खबरें सामने आ रही हैं। फैंस भी जल्द से जल्द उनकी बॉलीवुड में एंट्री के लिए बेकरार हैं। अब देखना होगा कि कब ये सदर्न ब्यूटी मायानगरी मुंबई में अपने कदम रखती है।

कमेंट करें
adDws
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।