दलकर अभिनीत सीता रामम में थारुण भास्कर का परिचय

Introducing Tharun Bhaskar in Dulkar starrer Sita Ramam
दलकर अभिनीत सीता रामम में थारुण भास्कर का परिचय
टॉलीवुड दलकर अभिनीत सीता रामम में थारुण भास्कर का परिचय

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सीता रामम सैन्य पृष्ठभूमि पर आधारित एक महाकाव्य प्रेम कहानी है, जिसमें दलकर सलमान और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। निर्माताओं, जिन्होंने फिल्म में कई अन्य सितारों को काम पर रखा है, ने फिल्म में पेल्ली चोपुलु के निर्देशक थारुन भास्कर के चरित्र को पेश करने के लिए एक पोस्टर का निर्माण किया है।

इससे पहले बुधवार को थारुन भास्कर के किरदार बालाजी को पेश किया गया था। जारी किए गए पोस्टर में, थारुन भास्कर को शीतल पेय का सेवन करते हुए देखा जा सकता है, हालांकि पृष्ठभूमि या उनकी पोशाक में कुछ भी ज्यादा कुछ नहीं बताता है। खबर है कि फिल्म में थारुन भास्कर का रोल काफी अहम है।

सत्यम के अभिनेता सुमंत को ब्रिगेडियर विष्णु शर्मा के रूप में दिखाया जाएगा, जबकि रश्मिका मंदाना को सीता रामम में आफरीन के रूप में देखा जाएगा। हाल ही में दोनों के पोस्टर रिलीज हुए थे और उन्होंने काफी चर्चा बटोरी थी। फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है। वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म को स्वप्ना सिनेमा के अश्विनी दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं। विशाल चंद्रशेखर ने साउंडट्रैक की रचना की, जिसे पीएस विनोद ने शूट किया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story