सोशल मीडिया यूजर्स को ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं

Iranian model Mahlagha Jaberi looks like Aishwarya to social media users
सोशल मीडिया यूजर्स को ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं
हमशक्ल सोशल मीडिया यूजर्स को ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन का महलाघा जबेरी में एक डोप्लगेंजर है और सोशल मीडिया पर प्रशंसक दोनों के बीच अलौकिक समानता के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते।

ऐश्वर्या की हमशक्ल की पहचान 33 वर्षीय ईरानी-अमेरिकी फैशन मॉडल के रूप में है, जो कैलिफोर्निया से बाहर है। वह इंस्टाग्राम पर भी सनसनी हैं जहां उनके 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

जबेरी ने 2021 और 2022 में कान फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर कदम रखा है और कई फैशन समारोहों का भी हिस्सा रही हैं।

ऐश्वर्या मिस वल्र्ड 1994 प्रतियोगिता की विजेता हैं। वह हिंदी और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। अभिनय व्यवसाय में अपनी दो दशक की लंबी यात्रा में, ऐश्वर्या को 2009 में पद्म श्री और 2012 में फ्रांस सरकार द्वारा ऑ्रर्डे डेस आर्ट्स एट डेस लेट्रेस सहित कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी।

यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। मणिरत्नम द्वारा अपना ड्रीम प्रोजेक्ट कहे जाने वाली यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।

फिल्म में अपने प्रत्येक विभाग के लिए बेहतरीन बिजनेस हैंडलिंग है। ए आर रहमान इस महाकाव्य फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं और छायांकन रवि वर्मन द्वारा किया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद संपादक हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story