कार्थी ही थे जिन्होंने मुझे घुड़सवारी सीखने के लिए प्रेरित किया

It was Karthi who inspired me to learn horse riding: Jayam Ravi
कार्थी ही थे जिन्होंने मुझे घुड़सवारी सीखने के लिए प्रेरित किया
जयम रवि कार्थी ही थे जिन्होंने मुझे घुड़सवारी सीखने के लिए प्रेरित किया
हाईलाइट
  • कार्थी ही थे जिन्होंने मुझे घुड़सवारी सीखने के लिए प्रेरित किया : जयम रवि

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन में पोन्नियिन सेलवन की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता जयम रवि ने कहा है कि यह अभिनेता कार्थी थे, जिन्होंने फिल्म में वंथिया थेवन की मुख्य भूमिका निभाई, जिन्होंने उन्हें फिल्म के लिए घुड़सवारी सीखने के लिए प्रेरित किया।

शहर के एक्सप्रेस एवेन्यू मॉल में जमा हुई भारी भीड़ को संबोधित करते हुए, जहां रविवार शाम को फिल्म का पहला सिंगल ट्रैक पोन्नी नाधी लॉन्च किया गया था, जयम रवि ने कहा, वे हमें सुबह 3 बजे जगाते थे। घुड़सवारी सीखने के लिए।

हालांकि, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह घोड़ों से डरते थे। उन्होंने कहा, यह कार्थी ही थे जिन्होंने मुझे घोड़ों के साथ प्रशिक्षण के लिए प्रेरित करते हुए कहा, आओ माची, हम इसे संभाल सकते हैं। उन्होंने ही मेरी मदद की और मुझे आत्मविश्वास दिया। ऐसे व्यक्ति को ढूंढना बहुत मुश्किल है।

हालांकि, अभिनेता ने यह भी स्वीकार किया कि जब एक दिन उन्हें पता चला कि घोड़ों के साथ प्रशिक्षण के दौरान कार्थी का एक्सीडेंट हो गया था, तो वह थोड़ा परेशान थे।

उन्होंने कहा, एक दिन, मैं होटल में था जब मुझे सूचना मिली कि कार्थी अपने घोड़े से गिर गया है। मैं चिंतित था और थोड़ा चकरा गया। अगर कार्थी जैसा कोई व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो सकता है, तो मैंने अपनी दुर्दशा की कल्पना की।

मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बुलाए गए, फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को रिलीज होगा, में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु सहित कई शीर्ष सितारे शामिल हैं। जयराम, प्रभु और प्रकाश राज। यह देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story