काइली जेनर बनना चाहती थी एक अच्छी मां, कहा- बेटी को बड़ा होते देखना लाइफ का बेस्ट पार्ट है

Ive always wanted to be a good mom: Kylie Jenner
काइली जेनर बनना चाहती थी एक अच्छी मां, कहा- बेटी को बड़ा होते देखना लाइफ का बेस्ट पार्ट है
अमेरिकन मॉडल काइली जेनर बनना चाहती थी एक अच्छी मां, कहा- बेटी को बड़ा होते देखना लाइफ का बेस्ट पार्ट है
हाईलाइट
  • दिन में एक बार अपने बच्चे का पालन-पोषण और देखभाल खुद करती हूं- काइली जेनर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। रियलिटी टीवी हस्ती और मेकअप मॉडल काइली जेनर हमेशा से एक माँ बनना चाहती थी। उन्होंने कहा कि कुछ सालों में अपनी बेटी स्टॉर्मी को बढ़ते हुए देखना उनकी लाइफ का बेस्ट पार्ट है। उन्होंने कहा कि मातृत्व वास्तव में कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहती थी। स्टॉर्मी के साथ मेरे अनुभव पिछले कुछ वर्षों में मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा है।

Kylie Jenner Reveals Her Daughter, Stormi, Has A 'Little Secret Brand'  Launching Soon | Access

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार काइली दिन में एक बार अपने बच्चे का पालन-पोषण और देखभाल खुद करती हैं और अन्य माताओं से खुद के प्रति दयालु होने का आग्रह करती हैं। काइली के अनुसार मॉम्स को खुद के साथ कोमल रहना चाहिए। मातृत्व एक संतुलनकारी कार्य है, और मैं दिन में एक बार इसे अच्छे से करने की कोशिश करती हूं। काइली अपना खुद का बेबी केयर कलेक्शन, काइली बेबी लॉन्च कर रही है, जिसमें शैंपू, कंडीशनर, बबल बाथ, टॉवल और ट्रैवल केस शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि उनका नया उद्यम एक सपने के सच होने जैसा है। काइली ने ऐले डॉट कॉम को बताया कि अपने बच्चों के लिए सुरक्षित और प्रभावी उत्पाद बनाना मेरा एक सपना था। एक नई माँ के रूप में, मैं उन उत्पादों के बारे में उत्सुक और जागरूक थी जो मेरी बेटी के बालों और त्वचा के लिए सबसे अच्छा काम करेंगे। इस तरह मुझे स्वच्छ फार्मुलों के साथ एक बेबी लाइन लॉन्च करने का विचार आया।

(आईएएनएस)

Created On :   29 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story