BFFs With Vogue: ईशान के रिलेशन के बारे में जाहन्वी का इतना चालाकी भरा जवाब, देखें

Janhvi Kapoor Clever Answers About Relation with Ishaan In BFFs With Vogue
BFFs With Vogue: ईशान के रिलेशन के बारे में जाहन्वी का इतना चालाकी भरा जवाब, देखें
BFFs With Vogue: ईशान के रिलेशन के बारे में जाहन्वी का इतना चालाकी भरा जवाब, देखें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेहा धूपिया के पॉपुलर चैट शो BFFs With Vogue का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाले है। इसके पहले एपिसोड में कपूर सिस्टर्स मतलब जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर आने वाली हैं। इस एपिसोड का टीजर नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। खास बात यह है कि इस वीडियों में जाहन्वी ईशान खट्टर और तारा सुतारिया के रिलेशन के बारे में बात कर रही हैं और जाहन्वी बड़ी ही चालाकी से इन सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में नेहा जाहन्वी से पूछ रही हैं- ईशान खट्टर, तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं। क्या आपको इससे फर्क नहीं पड़ता हैं। जाह्नवी ने जवाब दिया- ये एक ट्रिक सवाल है। बता दें कि धड़क की शूटिंग के दौरान से ही जाह्नवी और ईशान के डेट करने की खबरें चल रही थीं। मगर जब कॉफी विद करण में करण जौहर ने उनसे ये सवाल पूछा तो जाह्नवी ने साफ इंकार करते हुए कहा ऐसा नहीं है। ईशान और मैं बचपन के दोस्त हैं। मतलब हम दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जान रहे है। उनके भाई अर्जुन ने भी कहा था कि ईशान हमेशा जाहन्वी के इर्द गिर्द घूमते रहते हैं।

वीडियों में जाहन्वी के साथ खुशी कपूर भी हैं। वे बहुत शांत हैं, ज्यादा कुछ बोल नहीं रहीं, बस अपनी बहन का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी के बारे में बात करते हुए खुशी ने कहा- "वो अच्छी है क्योंकि वो सिंगल है।"जाह्नवी ने जवाब में कहा- "ये होती है बहन।" व​र्क फ्रंट की बात करें तो जाहन्वी जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। 

Created On :   27 April 2019 2:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story