रियलिटी शो: जान्हवी कपूर, उर्मिला मातोंडकर का है अनोखा जुदाई कनेक्शन

August 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डांस-आधारित रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि वह जान्हवी कपूर के साथ जो कनेक्शन है वह उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी की वजह से है। शो में जहां सभी सुपर मॉम्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, वहीं सादिका खान और उनके कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे के सपना जहां ने सभी का ध्यान खींचा। सादिका की गर्भावस्था यात्रा के बारे में उनके परफॉर्मेस ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्रतियोगी के प्रदर्शन ने उर्मिला को उस समय की याद दिला दी जब श्रीदेवी गर्भवती थी और जुदाई की शूटिंग कर रही थीं। उर्मिला ने कहा, सादिका, मुझे कहना होगा कि आपने अपनी गर्भावस्था की पूरी यात्रा को बहुत ही सुंदर तरीके से दिखाया है, लेकिन इस प्रदर्शन की असली हीरो आपकी बेटी - मायरा थी।

मुझे लगता है कि यह अभिनय केवल उनकी उपस्थिति के कारण पूरा हुआ था। वास्तव में, यह वही बात है जब मैं जान्हवी के साथ सेट के बाहर उनसे मिली थी। मुझे याद है, जब मैं श्रीदेवी जी के साथ हमारी फिल्म जुदाई के गाने के लिए शूटिंग कर रही थी। उस वक्त जाह्न्वी श्रीदेवी के पेट में थी। डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.