जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा व बेटी नव्या नवेली के पॉडकास्ट से जुड़ीं

Jaya Bachchan, Shweta Bachchan join Nanda and daughter Navya Navelis podcast
जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा व बेटी नव्या नवेली के पॉडकास्ट से जुड़ीं
मनोरंजन जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा व बेटी नव्या नवेली के पॉडकास्ट से जुड़ीं
हाईलाइट
  • जया बच्चन
  • श्वेता बच्चन नंदा व बेटी नव्या नवेली के पॉडकास्ट से जुड़ीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के साथ उनकी दादी, राजनेता और अभिनेत्री जया बच्चन और उनकी मां श्वेता बच्चन-नंदा उनके पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में शामिल हुईं।इस खबर की घोषणा एक ट्रेलर के साथ की गई थी, जो इस बात की एक झलक देता है कि वे पॉडकास्ट से क्या उम्मीद कर सकते हैं। व्हाट द हेल नव्या एक धमाकेदार पॉडकास्ट होने का वादा करती है, जिसमें ट्रिफेक्टा - जया, श्वेता और नव्या से बहुत सारी लेग-पुलिंग, वास्तविक बातचीत और मजबूत राय है।

ट्रेलर में तीनों को उनके सबसे स्पष्ट अवतार में माइक पर बोलते हुए और खुलकर, सहज और प्रफुल्लित करने वाली चैट में लिप्त होने का पता चलता है।ट्रेलर में नव्या साझा करती दिख रही हैं, मुझे ना कहने में समस्या है जिस पर श्वेता चुटकी लेती है आप बेहतर सीखते हैं। श्वेता और जया एक साथ सहमत हैं।

यह सबसे अच्छा शब्द है! नव्या एक उद्यमी हैं और आरा हेल्थ, एक महिला केंद्रित स्वास्थ्य तकनीक कंपनी और प्रोजेक्ट नवेली, जो महिलाओं के लिए एक गैर-लाभकारी संस्था है।व्हाट द हेल नव्या के एपिसोड 24 सितंबर से सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर शुरू होंगे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story