दैनिक भास्कर हिंदी: ALT बालाजी की वेब सीरीज में जेनिफर, निभाएंगी ये दमदार किरदार

May 31st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन की हसीन अदाकाराओं में से एक जेनिफर विंगेट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वे टीवी पर दोबारा वापसी करेंगी। वे फिर अपने फेमस शो बेपनाह और बेहद के सेकेण्ड पार्ट में दिखाई देंगी। अब खबर है कि जेनिफर विंगेट जल्द ही Alt Balaji की वेब सीरीज 'Code M' में नजर आने वाली हैं।

इस सीरीज के लिए जेनिफर ने मेहनत भी शुरु कर दी है। आए दिन वह अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसमें वे वर्कआउट और फुटबाल खेलती नजर आती हैं। कुछ दिन पहले ही जेनिफर की प्रेक्टिस करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आईं थी। इन तस्वीरों में जेनिफर ब्लैक कलर की स्पैगिटी और जैगिंग में कैजुअल लुक में दिख रही थीं। साथ ही कैप लगाकर जेनिफर ने अपने ​लुक को कम्पलीट किया था। 

हालांकि जेनिफर 21 मई से वेबसीरीज की शूटिंग शुरु कर चुकी हैं। इसमें वह मोनिका नाम की आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं। गौरतलब है की आखिरी बार जेनिफर सीरियल 'बेपनाह' में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने जोया का किरदार निभाया था। दर्शकों ने उनके अभिनय को बहुत पसंद किया था। तभी से चर्चा थी कि इसका दूसरा पार्ट बनाया जाएगा। फिलहाल जेनिफर वेब सीरीज में बिजी हैं।