किशोर यूक्रेनी शरणार्थी में जॉन सीना बने नए दोस्त

John Cena becomes new friend in teenage Ukrainian refugee
किशोर यूक्रेनी शरणार्थी में जॉन सीना बने नए दोस्त
हॉलीवुड किशोर यूक्रेनी शरणार्थी में जॉन सीना बने नए दोस्त
हाईलाइट
  • सीना ने अपने दिन को प्रतिबिंबित किया जब उन्होंने मिशा और उनकी मां को अलविदा कहा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेता और डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज जॉन सीना ने किशोर यूक्रेनी शरणार्थी मिशा रोहोजि़न के साथ दोपहर का आनंद लिया। जिसे डाउन सिंड्रोम है, यह जानने के बाद कि उसकी मां ने उसे बताया था कि वे रूस में आक्रमण के बाद मारियुपोल में अपना घर छोड़ रहे हैं। मीशा और उसकी मां की कहानी सुनकर सीना हिल गए, जिन्होंने अपने बेटे से कहा था कि, वे ब्लॉकर्स अभिनेता को खोजने जा रहे हैं, जब उन्हें रूस में आक्रमण के बाद मारियुपोल में अपना घर छोड़ना पड़ा, इसलिए यूरोप की एक कामकाजी यात्रा के दौरान अपने समय का उपयोग 19 वर्षीय व्यक्ति को एम्स्टर्डम के बाहर अपने नए घर में एक यात्रा का भुगतान करने के लिए किया।

डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा यूट्यूब, पर साझा किए गए एक भावनात्मक वीडियो में, सीना ने कहा, जब मैंने मीशा की कहानी के बारे में पढ़ा, तो यह न केवल मीशा बल्कि मीशा की मां की कहानी भी मेरे पास पहुंची। इसका मतलब है कि एक दोपहर बिल्डिंग ब्लॉक्स और केक खाने में खर्च करना, यह एक विशेष दोपहर है जब नए दोस्तों की बात आती है तो मैं मिलने में सक्षम था आज कितना खास है, हां। बहुत खास है। जॉन ने मिशा और उसकी मां को बधाई देने के लिए अपने सिग्नेचर रेस्पेक्ट अर्न इट टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स, येलो आर्मबैंड और बेसबॉल कैप पहनी थी, लेकिन जल्दी से अपनी शर्ट और हाथ, साथ में एक डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप बेल्ट अपने युवा प्रशंसक को सौंप दिया। पीसमेकर स्टार उनकी यात्रा से प्रभावित हुए।

सीना ने अपने दिन को प्रतिबिंबित किया जब उन्होंने मिशा और उनकी मां को अलविदा कहा। उसने किशोरी को गले लगाया और एक अनुवादक के माध्यम से उससे कहा, यह एक अद्भुत साहसिक कार्य था, जिसमें मुझे एक अद्भुत नए दोस्त से मिलने का मौका मिला। मुझे शक्ति देने के लिए धन्यवाद। फिर उसने मिशा की मां को गले लगाया, जो रोई और कहा, धन्यवाद, धन्यवाद, जॉन। आपका दिल बड़ा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story