जॉन सीना ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि

John Cena paid tribute to Sushant Singh Rajput
जॉन सीना ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि
जॉन सीना ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी और अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। सुशांत सिंह ने रविवार को आत्महत्या कर ली थी।

सीना ने दिवंगत स्टार की इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और उनके निधन पर दुख जताया।

तस्वीरों के साथ कोई भी कैप्शन न देने की उनकी परंपरा सुशांत की तस्वीर के साथ भी जारी रही।

सीना के इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, मेरे इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है। यहां चित्र बिना कैप्शन के पोस्ट किए जाएंगे, खुद उनको इंटरप्रेट करें और आंनद लें।

यह पहली बार नहीं है जब सीना ने किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तस्वीर पोस्ट की है। इससे पहले, उन्होंने बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान को भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी थी। बिग बॉस 13 के दौरान, उन्होंने सीजन के प्रतियोगी और मॉडल असीम रियाज की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

सुशांत को सबसे पहले उनके घरेलू नौकर ने रविवार की सुबह बांद्रा स्थित आवास पर फांसी पर लटका देखा था। वह कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उसी का इलाज भी करा रहे थे। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने मन की स्थिति से लड़ने के लिए योग और ध्यान की भी कोशिश की थी।

अभिनेता बिहार से हैं और मुंबई शिफ्ट होने से पहले पटना और नई दिल्ली में पढ़े थे।

पवित्र रिश्ता के साथ छोटे पर्दे पर खुद को स्थापित करने के बाद, उन्होंने फिल्म काई पो चे! के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू किया। वह शुद्ध देसी रोमांस, बायोपिक एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय के लिए सराहे गए थे।

Created On :   15 Jun 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story