जॉनी डेप आए इंस्टाग्राम पर

Johnny depp came on instagram
जॉनी डेप आए इंस्टाग्राम पर
जॉनी डेप आए इंस्टाग्राम पर

लॉस एंजेलिस, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने कोविड-19 महामारी से प्रभावित प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा करने के लिए इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर कदम रखा है।

16 अप्रैल को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार ने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट डाली। इसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में वे एक गुफा में कड़ी की पुरानी बेंच पर बैठे हुए हैं चारों तरफ मोमबत्तियां और रोशनी है।

उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, सभी को नमस्कार .. अब आपके लिए कुछ फिल्माया जा रहा है .. एक मिनट दें।

इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाने के महज तीन घंटे बाद ही डेप के 600,000 फॉलोअर्स बन गए थे।

उनके बैंड द हॉलीवुड वैम्पायर्स के सदस्य और अधिकारिक प्रतिनिधि जो पेरी ने उनके कमेंट सेक्शन में जाकर इमोजी के जरिए टिप्पणियां कीं।

कुछ देर बाद ही अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जो वो फिल्मा रहे थे।

एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, सबको नमस्कार, सोशल मीडिया की दुनिया में यह मेरा पहला अनुभव है। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। इसके पहले मुझे ऐसा करने का कोई कारण नहीं लगा।

हां, अब एक संवाद करने का समय है क्योंकि इस अदृश्य शत्रु के खतरे ने पहले ही बहुत त्रासदी दी है और लोगों के जीवन को भारी नुकसान पहुंचाया है। लोग बीमार हैं, बिना देखभाल के लोग सांस लेने के लिए लड़ रहे हैं और भय से मर रहे हैं।

डेप उन लोगों के संदर्भ में बात कर रहे थे जिन्होंने अपनी नौकरी खो दी है। साथ ही सड़कों पर रहने वाले वे लोग जिनके पास आइसोलेशन में रहने या आश्रय या कोई विकल्प नहीं है।

उन्होंने कहा, इसलिए मुझे लगता है कि हमें इस कठिन समय में हम जिन्हें प्यार करते हैं और अपने समुदाय के लिए, अपने लिए, दुनिया के लिए और भविष्य के लिए एक दूसरे की मदद करने की कोशिश करने की जरूरत है।

उन्होंने प्रशंसकों से कहा, आपकी दया, आपके अटूट समर्थन और इन वर्षों में आपकी ताकत का बहुत धन्यवाद।

Created On :   17 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story