हॉलीवुड: समलैंगिकता के बारें में जॉनी डेप ने दिया था क्रिस्टीना रिक्की को ज्ञान

August 5th, 2022

हाईलाइट

  • समलैंगिकता के बारें में जॉनी डेप ने दिया था क्रिस्टीना रिक्की को ज्ञान

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टीना रिक्की ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि जॉनी डेप ने ही उन्हें समलैंगिकता के बारे में सिखाया था।

42 वर्षीय अभिनेत्री 1990 में डेप और उनकी तत्कालीन प्रेमिका विनोना राइडरिन मरमेड्स के साथ अभिनय कर रही थीं और उन्होंने खुलासा किया कि पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार ने अपने नौ साल के बच्चे को समझाया कि समलैंगिकता क्या होती है।

सीरियसएक्सएम पर बोलते हुए उन्होंने एंडी कोहेन से कहा, सेट पर कुछ चल रहा था और कोई किसी और के साथ अच्छा नहीं कर रहा था। और वे जैसे थे, ओह, ठीक है, वह होमोफोबिक हो सकता है। इस सबके बीच जॉनी ने फोन पर मुझे सब समझाया और बताया कि समलैंगिकता क्या होती है, कैसे किसके साथ संबध होते हैं और तब मुझे समझ आया कि इसमें एक लड़की का लड़की से और लड़के का लड़के से संबंध होता है।

लगभग एक दशक बाद, द एडम्स फैमिली की अभिनेत्री ने जॉनी के साथ फिर से काम किया और स्लीपी हॉलो में उनके पहले सेक्स सीन के लिए उनके साथ जोड़ी बनाई गई, लेकिन उन्होंने मजाक में कहा कि यह अजीब था क्योंकि वह उनके बारे में एक भाई की तरह सोचती हैं।

उन्होंने आगे कहा, ठीक है। तो हम इस पर हंसने के लिए एक-दूसरे के बारे में पर्याप्त जानते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.